होम / Anil Vij Statement: ‘मैं सबसे वरिष्ठ नेता, अगली मुलाकात CM आवास पर होगी’, मुख्यमंत्री पद पर अनिल विज ने एक बार और ठोकी ताल

Anil Vij Statement: ‘मैं सबसे वरिष्ठ नेता, अगली मुलाकात CM आवास पर होगी’, मुख्यमंत्री पद पर अनिल विज ने एक बार और ठोकी ताल

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों से लेकर के मतदान के दिन तक लगातार पार्टियां CM के चेहरे को लेकर दावा ठोक रही हैं। लेकिन इन सब में से अनिल विज एक ऐसे नेता हैं जो कई बार CM पद के लिए दावेदारी ठोक चुके हैं। दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने एक बार फिर बड़ा दावा कर दिया है। आपको बता दें, हाल ही में मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी की ही सरकार बनेगी और अगले मुख्यमंत्री का चेहरा भी आलाकमान ही चुनेगा। उन्होंने आगे कहा कि, अगर पार्टी उन्हें चाहेगी, तो अब अगली मुलाकात सीएम आवास पर ही होगी।

  • अनिल विज बोले- मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ नेता
  • हरियाणा में हो रहे मतदान

Assembly Election Exit Poll 2024 : ये भी जान लें एग्जिट पोल और ओपिनियन पोल, क्या ये सही…

अनिल विज बोले- मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ नेता

मतदान के बीच अब बीजेपी के मशहूर दिग्गज नेता अनिल विज ने एक बार फिर सीएम के लिए दावेदारी ठोकी है जिसे लेकर अब उनका बयान भी सामने आया है। अंबाला कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार अनिल विज ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। सीएम का फैसला पार्टी करेगी, अगर पार्टी मुझे चाहती है तो हमारी अगली बैठक मुख्यमंत्री आवास पर होगी। मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ हूं। इनके इस बयान के बाद हरियाँ की राजनीति का माहौल काफी तपता नजर आ रहा है।

Arvind Kejriwal: आपका एक-एक वोट’…, वोटिंग के बीच अरविंद केजरीवाल की जनता से गुहार, कह डाली बड़ी बात

हरियाणा में हो रहे मतदान

हरियाणा में करीब एक महीने तक चले रहे जद्दो जहद और विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद आज प्रदेश में एक ही चरण में वोटिंक हैं । आपको बता दें हरियाणा के दो करोड़ तीन लाख वोटर 1031 प्रत्याशियों में से 90 विधायक चुनेंगे। सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। शाम 6 बजे तक जो लोग लाइनों में खड़े होंगे, वो वोट दे सकेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों में 930 पुरुष और 101 महिलाएं हैं। 462 प्रत्याशी निर्दलीय हैं। 2019 के विधानसभा चुनाव में 67.74 फीसदी मतदान हुआ था। इस बार चुनाव आयोग ने 75 फीसदी मतदान का लक्ष्य रखा है।

Arvind Kejriwal: आपका एक-एक वोट’…, वोटिंग के बीच अरविंद केजरीवाल की जनता से गुहार, कह डाली बड़ी बात

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox