होम / Kumari Selja’s Statement : भाजपा के 10 साल के राज से परेशान जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी 

Kumari Selja’s Statement : भाजपा के 10 साल के राज से परेशान जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी 

• LAST UPDATED : October 5, 2024
  • भाजपा के लिए जनता ने किए सारे दरवाजे बंद, जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja’s Statement : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा के दस साल के राज से परेशान हरियाणा की जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी है, कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है। मतदाता ने साफ कर दिया है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। भाजपा के लिए जनता ने सारे दरवाजे बंद कर दिए है, आज भाजपा के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

Kumari Selja’s Statement : सीएम पद पर दावेदारी को लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं

वे शनिवार को हिसार में मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी, सीएम पद पर दावेदारी को लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है, सबको पता है कि कांग्रेस में सीएम का फैसला हाईकमान ही करती है। उन्होंने कहा कि हम सभी 90 सीटों पर जीत के लिए ही लड़ रहे है इसमें कोई दो राय नहीं हरियाणा में कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है।

जब उनसे पूछा कि भाजपा नेताओंं ने आपको भाजपा में लाने के लिए जोर लगाया पर सफल नहीं हुए तो उन्होंने कहा कि सैलजा कांग्रेस की सच्ची सिपाही है कांग्रेस में ही रहेगी, भाजपा कमजोर हो चुकी है, भाजपा के पास कोई मुद्दा तो है नहीं, इधर उधर की बात कर रही है। कांग्रेस कितनी सीटें जीतने जा रही है के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो 90 सीटों पर ही जीत के लिए लड़ रही है। पर इसमें कोई दो राय नहीं कि कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

भाजपा एक झूठ को छिपाने के लिए झूठ पर झूठ पर बोले जा रही

उन्होंने कहा कि भाजपा के दस साल के राज से जनता परेशान है, जनता भाजपा सरकार से मुक्ति चाहती है, जनता के पास कांग्रेस विकल्प है। हरियाणा की जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी है। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि कांग्रेस जो वायदा करती है उसे पूरा करती है, उन्होंने कहा कि आज भाजपा एक झूठ को छिपाने के लिए झूठ पर झूठ पर बोले जा रही है पर जनता अब उसके बहकावे में आने वाली नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सात गारंटियां अपने आप में एक शपथ पत्र है।

Kalka Assembly Election : कालका के कई मतदान केंद्रों पर मतदान धीमी गति से, शक्ति रानी शर्मा ने चुनाव आयोग को की शिकायत

Ashok Tanwar: “कांग्रेस को बड़ी सफलता…” कांग्रेस नेता अशोक तंवर का बड़ा दावा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox