होम / Julana Assembly के अकालगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के साथ हुई हाथापाई

Julana Assembly के अकालगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के साथ हुई हाथापाई

• LAST UPDATED : October 5, 2024
  • बुराडेहर गांव में हुआ कैमरा खराब
  • भाजपा प्रत्याशी ने लगाया बुथ कैप्चरिंग करने के प्रयास का आरोप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Julana Assembly : जुलाना क्षेत्र के अकालगढ़ गांव में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी के साथ ग्रामीणों ने हाथापाई की। सूचना पाकर डीएसपी और जुलाना पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया। अकालगढ़ गांव के बुथ नंबर एक पर कुछ ग्रामीणों ने हंगामा किया तो सूचना पाकर भाजपा प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने जम कर हंगामा किया और कैप्टन योगेश बैरागी का विरोध करते हुए उनके साथ हाथापाई करने का प्रयास किया।

Julana Assembly : पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। कैप्टन योगेश बैरागी ने आरोप लगाया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बुथ नंबर एक पर कुछ लोग बुथ को कैप्चर करने का प्रयास कर रहे हैं। जब वह गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनके साथ हाथापाई करने का प्रयास किया। वहीं दूसरी ओर बुराडेहर गांव में मतदान केंद्र का केमरा खराब हो गया। भाजपा के एजेंट ने इसकी सूचना भाजपा प्रत्याशी और अधिकारियों को दी। कुछ देर बाद खराब केमरे को बदल दिया गया और मतदान पूर्ण रूप से शांतिपूर्वक हुआ।

अनूपगढ़ में अवैध वोट डालने से रोकने पर कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट

जुलाना क्षेत्र के अनूपगढ़ गांव में शनिवार को मतदान के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को जींद के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। अनूपगढ़ गांव निवासी रामभज ने बताया कि उसका भाई मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए गया था।

मतदान केंद्र पर भाजपा कार्यकर्ता अवैध वोट डाल रहे थे। जब रामनिवास ने विरोध किया तो उसके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट करनी शुरू कर दी। आसपास के ग्रामीणों ने उसे छुड़ाया और जींद के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर उसका ईलाज चल रहा है।

Haryana Assembly Election : हरियाणा के 90 विधानसभा सीटों के एग्जिट पोल थोड़ी ही देर में होंगे जारी

Haryana Assembly Election : इस शख्स ने बखूबी बता दिया मतदान का महत्व और जिम्मेदारी निभाने का जज्बा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox