होम / एग्जिट पोल के आंकड़ों पर बृजभूषण सिंह का बयान, ‘हरियाणा पर बोलना मना है’

एग्जिट पोल के आंकड़ों पर बृजभूषण सिंह का बयान, ‘हरियाणा पर बोलना मना है’

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Exit Poll Result 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब आठ चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे। लेकिन उससे पहले सभी एग्जिट पोल दावा कर रहे हैं कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। सभी राजनीतिक दलों के नेता इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हम देख सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार बनाएगी। हरियाणा को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा पर बोलना मना है।

हरियाणा पर बोलना मना है- बृजभूषण

बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह को पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पुनिया के खिलाफ बयान देने से मना किया हुआ है। बृजभूषण ने दोनों पहलवानों के कांग्रेस में शामिल होने पर निशाना साधा था। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश और बजरंग ने कुश्ती में नाम कमाया, उसी से मशहूर हुए, लेकिन अब कांग्रेस में शामिल होने से उनका नाम मिट जाएगा। बृजभूषण ने विनेश पर कुश्ती को बदनाम करने का आरोप लगाया।

विनेश और बजरंग ने कुश्ती का माहौल खराब किया- बृजभूषण

बृजभूषण ने कहा कि विनेश और बजरंग ने कुश्ती का माहौल खराब किया है। उन्होंने कांग्रेस पर विनेश का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि कांग्रेस हरियाणा चुनाव जीतने के लिए विनेश और बजरंग को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही है। आपको बता दें कि विनेश फोगट और बजरंग पुनिया उन पहलवानों में शामिल थे, जिन्होंने पिछले साल दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देकर बृजभूषण शरण सिंह पर कई जूनियर महिला पहलवानों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद भारतीय कुश्ती जगत में उथल-पुथल मच गई थी।

Also Read: किसी दावे का कोई महत्व नहीं, एग्जिट पोल के नतीजों के बाद अनिल विज ने दिया बयान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox