होम / Karnal District के इस गांव में लोगों ने विधानसभा चुनाव में दिखाई भाईचारे की मिसाल

Karnal District के इस गांव में लोगों ने विधानसभा चुनाव में दिखाई भाईचारे की मिसाल

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal District : करनाल जिले के असंध उपमंडल के गांव मर्दानहेड़ी गांव के लोगों ने विधानसभा चुनाव पर 5 अक्टूबर को अपने गांव का भाईचारा कायम करते हुए सभी पार्टियों के एजेंट ने एक ही टेंट लगाकर अपने अपने वोटरों की पर्चियां वितरित की। जिससे यह साबित होता है कि सभी लोग बैठकर एक ही छत के नीचे अपना फैसला ले सकते हैं।

Karnal District : एक ही टेंट के नीचे बैठकर अपने वोटरों की पर्चियां बांटी

एक भेंट के दौरान मर्दानहेड़ी गांव के युवा सरपंच कुलदीप सिंह मल्ली ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे गांव मर्दानहेड़ी में कोई भी किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है। इस गांव में सभी 36 बिरादरी के लोग रहते हैं जो कि चुनाव के दिनों में गांव वासियों ने एक मिसाइल कायम करते हुए एक ही टेंट के नीचे बैठकर अपने वोटरों की पर्चियां बांटी हैं और कोई भी किसी तरह का लड़ाई झगड़ा नहीं किया है।

Karnal District

किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा

उन्होंने सभी हल्का वासियों को भी अपील करते हुए कहा है कि सरपंचों के चुनाव हो या लोकसभा या विधानसभा के चुनाव हों सभी को एक ही छत के नीचे बैठकर बिना भेदभाव के फैसला लेना चाहिए। ताकि फजूल की खर्ची से बचा जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की तरफ से आने वाली ग्रांट भी इसी तरह सबके कार्य में मिलजुल कर लगाई जाएगी और किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर जोगिंद्र सिंह, साहब सिंह मरदान खेड़ा, सुखवंत सिंह, बेअंत सिंह भिंडर, रंजित सिंह हजरा, पूर्व सरपंच सुबेग सिंह,सतनाम सिंह, वरिंदर सिंह वे गांव के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

अगर कांग्रेस चुनाव जीती तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? जानिए भूपेंद्र हुड्डा ने क्या कहा

एग्जिट पोल के आंकड़ों पर बृजभूषण सिंह का बयान, ‘हरियाणा पर बोलना मना है’

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox