होम / Sohna Murder News : युवक की बेरहमी से हत्या…अरावली पहाड़ी की तलहटी में मिला शव

Sohna Murder News : युवक की बेरहमी से हत्या…अरावली पहाड़ी की तलहटी में मिला शव

• LAST UPDATED : October 6, 2024
  • हाथ धड़ से अलग कटे हुए पड़े मिले सोहना में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sohna Murder News : सोहना के गांव खेड़ला में एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। शव को पुलिस ने सूचना के आधार पर खेड़ला गांव स्थित अरावली पहाड़ी की तहलटी से बरामद किया है।बताया जा रहा है कि मृतक युवक को दो दिन पहले दो बाइक सवार युवक उसके घर से अपने साथ बैठाकर ले गए थे।

अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी

युवक के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसी बीच पुलिस को अरावली पहाड़ी की तहलटी में एक शव के पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की और परिजनों को सूचित किया।

Sohna Murder News : बेरहमी से की हत्या

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव के ही दो युवक अंकित और सौरभ ने पहले तो अतुल (24) के बारे में फोन पर घर पर ही होने की जानकारी ली और उसके बाद जब उनको यह जानकारी मिल गई कि अतुल घर पर ही है तो वह घर से उसको अपनी साथ बाइक पर बैठा कर ले गए। जब देर शाम तक अतुल घर नहीं आया तो पिता ने सोहना सदर थाना पुलिस को एक लिखित शिकायत दी जिस शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

अगले दिन ही मतदान होने के कारण पुलिस सारा दिन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मतदान में व्यस्त रही। वहीं रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि अतुल की डेडबॉडी अरावली पहाड़ी की तलहटी में पड़ी हुई है, जिसके हाथ धड़ से अलग कटे हुए पड़े हुए है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए मामले की आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

रंजिशन दिया हत्या को अंजाम

वहीं परिजनों की मानें तो मृतक का झगड़ा करीब एक साल पहले गांव के ही एक युवक के साथ हुआ था। वह युवक तभी से मृतक अतुल से रंजिश रखे हुए था, जिसने साजिश के तहत पहले तो गांव के ही दो लड़के मोटरसाइकिल पर भेज कर उसको घर से बुलाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

Karnal News : पुलिस स्टेशन में महिला कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Julana Assembly के अकालगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के साथ हुई हाथापाई

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox