होम / Faridabad में अज्ञात बाइक सवारों ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली

Faridabad में अज्ञात बाइक सवारों ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad : फरीदाबाद में शनिवार को मतदान के दौरान चुनावी ड्यूटी पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता से दो बाइक सवार युवकों ने पहले बहस की और फिर उसको गोली मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मुताबिक भाजपा कार्यकर्ता रजनीश (30) मतदान के दौरान बूथ से 50 मीटर दूर निधि पब्लिक स्कूल के पास हेल्प डेस्क लगाकर बैठा था, कि इसी दौरान दो बाइक सवार युवक वहां पहुंचे। जहां उन्होंने पहले भाजपा कार्यकर्ता से किसी बात को लेकर बहस की और इसके बाद अचानक पिस्टल निकालकर उसके ऊपर गोली चला दी। गोली रजनीश की कमर में लगी। रजनीश को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Faridabad : भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल अस्पताल पहुंचे

उक्त घटना के बारे में पता चलते ही फरीदाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल अस्पताल पहुंचे और रजनीश का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि गोली मारने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब सभी निधि पब्लिक स्कूल के बाहर खड़े थे तो तभी एक बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे, जिन्होंने मुंह ढका हुआ था, इतना ही नहीं बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं था।

गोली किसने चलाई फ़िलहाल इस बारे पता नहीं चल सका। उन्होंने कहा कि दिन में कुछ छोटी-मोटी बात हुई थी। वहीं अस्पताल पहुंचे एसीपी विवेक कुंडू ने बताया कि जानकारी मिली है कि युवक की हालत स्थिर है, युवक को गोली लगने की पुष्टि हुई है। जो शिकायत मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Jind News : जींद के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से युवती की मौत 

Sohna Murder News : युवक की बेरहमी से हत्या…अरावली पहाड़ी की तलहटी में मिला शव

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox