होम / Rohtak Crime News : जागरण में गया था परिवार, पीछे से चोरों ने किया लाखों की नगदी और जेवरों पर हाथ साफ

Rohtak Crime News : जागरण में गया था परिवार, पीछे से चोरों ने किया लाखों की नगदी और जेवरों पर हाथ साफ

• LAST UPDATED : October 6, 2024
  • चोर करीब 10.50 लाख रुपए की नगदी और करीब दो लाख रुपये के गहने और 50 हजार रुपए के मोबाइल समेत अन्य सामान चुराकर ले गए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak Crime News : रोहतक के सांपला में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों की नगदी और जेवरों पर हाथ साफ किया। पीड़ित परिवार ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर सैंपल लिए और जांच के लिए भेज दिए। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Rohtak Crime News : पूरा परिवार जागरण में शामिल होने के लिए रिश्तेदारों के घर गया था

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी पुरानी अनाज मंडी में मोबाइल की दुकान है। पांच अक्तूबर की रात रिश्तेदारी में जागरण था तो पूरा परिवार करीब 9:30 बजे घर से माता के जागरण में शामिल होने के लिए रिश्तेदारों के घर चला गया था। उसी रात करीब 10:30 बजे वो घर वापिस पहुंचे तो घर में कमरे और अलमारी का ताला तोड़कर अज्ञात चोर करीब 10.50 लाख रुपए की नगदी और करीब दो लाख रुपये के गहने और 50 हजार रुपए के मोबाइल समेत अन्य सामान चुराकर ले गए।

महज एक घंटे के अंदर वारदात को अंजाम दिया

पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और फिर एफएसएल टीम को सूचना दी। हैरत है कि चोरों ने परिवार के घर से निकलने और वापस आने के बीच के महज एक घंटे के अंदर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए, जैसे पहले से ही उन्हें परिवार के जाने की जानकारी हो और तभी घात लगाए बैठे हों। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jind News : जींद के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से युवती की मौत 

Panipat Crime : जान से मारने की नीयत से पति ने पत्नी की गर्दन पर तवे से छह बार किए वार, गंभीर चोटें आई

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox