होम / Haryana Elections 2024: ’70 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस’, कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला का दावा

Haryana Elections 2024: ’70 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस’, कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला का दावा

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana, Haryana Elections 2024: हरियाणा में आगामी चुनावों के परिणाम को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला ने विश्वास जताया है। उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी 70 से अधिक सीटें जीतेगी। यह बयान उन्होंने चुनावी मतगणना से एक दिन पहले आरकेएसडी कॉलेज में दिए गए काउंटिंग हाल में दिया, जहां वे जिला प्रशासन की तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

Haryana: कांग्रेस विधायक का बेटा फिर जेल लौटा, सामने आया न्यायिक हिरासत में घूमने का मामला

भाजपा के 10 साल खत्म होंगे

जानकारी के मताबिक, सुरजेवाला ने कहा कि एग्जिट पोल कांग्रेस की सीटें कम दिखा रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी को हर गांव और मोहल्ले से सकारात्मक रिपोर्ट मिल रही हैं। उन्होंने कहा, “लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कब भाजपा सरकार के 10 साल खत्म होंगे और कब कांग्रेस सत्ता में आएगी।” उन्होंने हरियाणा की जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सच, न्याय और विकास की बात की और कहा कि कांग्रेस सरकार इसी दिशा में काम करेगी।सुरजेवाला ने अपने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की।

घरों में रहकर नतीजे को देखने की सलाह

तो वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के दिन कार्यकर्ताओं का जोश काफी बढ़ जाता है, जिससे वे इमोशनल हो सकते हैं। इसीलिए, उन्होंने सभी से अपने घरों में रहकर नतीजों को देखने की सलाह दी। सुरजेवाला ने यह भी कहा कि यदि वे जीतते हैं, तो कैथल के विकास के लिए फिर से काम करेंगे। उनका लक्ष्य हरियाणा को प्रगति की दिशा में आगे बढ़ाना है। कांग्रेस पार्टी के लिए यह चुनाव एक नया अध्याय लिखने का सुनहरा अवसर हो सकता है, और सुरजेवाला इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Panipat Crime News : पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox