होम / Rewari News : रेवाड़ी में 21 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

Rewari News : रेवाड़ी में 21 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rewari News : रेवाड़ी जिले के गांव गुरावड़ा में एक 21 वर्षीय युवक ने घर के अंदर अपने कमरे में पंखे के हुक से दुपट्टे बांधकर फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rewari News : नमन को पंखे के हुक से दुपट्टे के सहारे लटका देखा

जानकारी मुताबिक 21 वर्षीय नमन कॉलेज का छात्र था। सोमवार को वह रोजाना की तरह घर पर ही मौजूद था और उसने अपने कमरे में चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जब परिजन उसके कमरे में पहुंचे, तो उन्होंने नमन को लोहे के गाटर पर लगे पंखे के हुक से दुपट्टे के सहारे लटका देखा और उनकी पैरों तले की जमीन खिसक गई।

परिजनों के बयान भी दर्ज नहीं हुए

परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद रोहड़ाई थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। परिजनों की उपस्थिति में नमन के शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और परिजनों के बयान भी दर्ज नहीं हुए हैं। बयान दर्ज होने के बाद ही आगामी  कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Ambala: अंबाला में मिली विवाहिता की निर्वस्त्र लाश, तलाक केस के बीच हत्या की आशंका

Panipat Crime News : पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox