होम / Haryana Election 2024: परिणाम से पहले CM ने की पूजा अर्चना, दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पहुँचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

Haryana Election 2024: परिणाम से पहले CM ने की पूजा अर्चना, दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पहुँचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में आज बड़ा फैसला होने वाला है। इसे लेकर मतगणना शुरू हो चुकी है। इसी के साथ कुछ ही देर में यह फैसला हो जाएगा की इन 90 विधानसभा सीटों पर किसकी किस्मत का सिक्का चमकने वाला है कुछ ही देर में यह भी साफ हो जाएगा, इसी बीच जहाँ एक तरफ सुबह-सुबह कांग्रेस अपनी जीत का दावा करती दिखी तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी कहा कि विधानसभा चुनावों में उसकी ही वापसी हो रही है। सीएम नायब सिंह सैनी ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, हमने सेवा की है। जनता ने इसे देखा है, इसी आधार पर जनता ने हमें वोट भी दिया है ।

  • नतीजों से पहले मंदिर पहुंचे CM सैनी
  • नायब सिंह सैनी का बड़ा दावा

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

नतीजों से पहले मंदिर पहुंचे CM सैनी

कुछ ही देर में हरियाणा की राज्य सरकार को लेकर भी तस्वीर साफ हो जाएगी। इसी बीच कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर स्थित श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सुबह 6:30 बजे पूजा अर्चना के लिए पहुंचे इस दौरान उन्होंने प्रार्थना की । केवल CM सैनी ही नहीं बल्कि इस मौके पर उनके साथ थानेसर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुभाष सुधा भी मौजूद रहे। आपको बता दें मतगणना से पहले पूजा अर्चना के दौरान कार्यवाहक मुख्यमंत्री के साथ थानेसर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुभाष सुधा के साथ-साथ शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुभाष कलसाना भी मंदिर पहुंचे।

Haryana Election Result: परिणाम से पहले ही मनाया जा रहा जश्न, दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के बाहर फूटे पटाखे, बजे ढोल नगाड़े
नायब सिंह सैनी का बड़ा दावा

इसी के साथ साथ CM सैनी ने परिणाम के कुछ ही घंटो पहले ही अपनी जीत का दावा ठोक दिया है। दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री और लाडवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि आज मतगणना का दिन है और मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले 10 साल में बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के परिणामस्वरूप हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे। इसके अलावा उनोहने कहा कि, हमारी सरकार हरियाणा के लोगों की सेवा करती रहेगी। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि, कांग्रेस सत्ता के लिए काम करती है, बीजेपी सेवा के लिए काम करती है।

Haryana CM Face : “पार्टी में जब दोनों ही सीनियर मोस्ट है तो दोनों का नाम आना स्वाभाविक, फैसला हाईकमान ही करेगा”

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox