होम / Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है किसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हरियाणा के भिवानी के तोशाम क्षेत्र के गांव का रहने वाले व्यक्ति को वोट देने से रोका गया, इतना ही नहीं फिर उसको देर रात घर में घुसकर पिटा गया। साथ ही उसे धमकी दी कि उसका अपहरण कर करवा दिया जाएगा। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। आपको बता दें, पुलिस को दी शिकायत में घायल मांगेराम ने बताया कि वो पांच अक्तूबर को करीब दस बजे वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचा था उसी दौरान वहां मौजूद 7-8 व्यक्तियों ने उन्हें वोट नहीं डालने दिया।और उनके साथ बदसुलूकी भी की।

  • घर में घुसकर जमकर पीटा
  • पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप

Haryana Election 2024: हरियाणा की कालका सीट से शक्ति रानी शर्मा सबसे आगे, जानिए क्या हैं कांग्रेस के हाल ?

घर में घुसकर जमकर पीटा

इतना ही नहीं पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि शाम को वो दोबारा मतदान केंद्र पर गए तो आरोपियों ने झगड़ा किया साथ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। जब यह काफी ना हो सका तो वो देर रात पीड़ित के घर में घुस गए और उसकी जामंकर पिटाई भी करी। इसके बाद मांगेराम ने आरोप लगाया है कि रात करीब 11:30 बजे वो घर में सो रहा था। तभी आरोपी कार से आए और उसके घर में घुस कर लाठी-डंडों से उस पर जमकर हमला कर दिया। इस घटना के बाद उसके शरीर पर गहरी चोटें आईं हैं।

Election Results 2024 Updates : हरियाणा में पल-पल बदल रहे हालात, भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर, घटत-बढ़त जारी

पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप

इसके अलावा पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि गाड़ी में डालकर अपहरण किया और गली में गाड़ी से गिराकर छोड़ गए। मांगेराम ने पुलिस को बताया कि परिजन और पड़ोसी उन्हें अस्पताल ले जाने लगे तो आरोपियों ने गाड़ी से पीछा कर अस्पताल जाने से भी रोक दिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद मांगेराम की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी शिवकुमार ने जानकारी दी कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox