होम / Haryana Election Results: “हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया…,” रुझानों को लेकर अनिल विज की ऐसी प्रतिक्रिया

Haryana Election Results: “हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया…,” रुझानों को लेकर अनिल विज की ऐसी प्रतिक्रिया

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Results: हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणामों के शुरुआती रुझान ने राजनीति में हलचल मचा दी है। सुबह 11 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार, अंबाला कैंट सीट पर बीजेपी के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज पीछे चल रहे हैं। यहां से निर्दलीय उम्मीदवार चित्रा सरवारा ने अच्छी बढ़त बनाई है।

अनिल विज ने सुनाया गीत

चुनाव के प्रारंभिक चरणों में कांग्रेस ने बहुमत हासिल किया था, लेकिन जल्दी ही तस्वीर पलट गई, और अब बीजेपी बहुमत के आंकड़े को पार करती दिखाई दे रही है। अनिल विज ने अपनी अद्भुत शैली में चुनावी माहौल को हल्का करने की कोशिश की और मोहम्मद रफी का प्रसिद्ध गीत ‘मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया’ गाते हुए नजर आए। हाथ में चाय का कप लिए हुए उन्होंने अपनी चुनावी मेहनत पर गर्व जताया और कहा कि उन्होंने हरियाणा का सबसे व्यवस्थित चुनाव लड़ा है।

अब तक तीन राउंड के काउंटिंग आए सामने

वोटों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हुई, जिसमें पहले पोस्टल बैलेट की गिनती हुई और उसके बाद EVM की गिनती शुरू हुई। हरियाणा में कुल 93 मतगणना केंद्र हैं, और अंबाला सीट पर 16 राउंड की काउंटिंग होनी है। अभी तीन राउंड के रुझान सामने आए हैं, जो बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर का संकेत दे रहे हैं।

प्यार के लिए पागल हुई लड़की, बिछा दी कई लोगों की लाशें

Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox