होम / Shehzad Poonawala: “राहुल गांधी नफरत की दुकान हैं…” कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता का पलटवार

Shehzad Poonawala: “राहुल गांधी नफरत की दुकान हैं…” कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता का पलटवार

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shehzad Poonawala: शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस द्वारा हरियाणा चुनाव के नतीजों पर उठाए गए आरोपों को कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए “नफरत की दुकान” का सहारा लिया है। पूनावाला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने सुबह से ही अजीब हरकतें करनी शुरू कर दी थीं।

शहजाद पूनावाला ने कहा

उन्होंने कहा, “सुबह 8.30 से 9.00 बजे पवन खेड़ा जलेबी बांट रहे थे, और करीब 11.30 बजे उनके प्रवक्ता चुनाव आयोग की आलोचना करने लगे। दोपहर होते-होते जयराम रमेश देश की संस्थाओं पर सवाल उठाने लगे।” पूनावाला ने यह भी कहा कि दोपहर 2 बजे तक कांग्रेस मतदाताओं की समझदारी पर सवाल उठाने लगेगी।

Kumari Selja:”बीजेपी धैर्य रखें”, चुनावी नतीजों पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

उनके अनुसार, हरियाणा के चुनावी नतीजों से यह स्पष्ट हो गया है कि लोगों ने मोदी सरकार पर अपना विश्वास जताया है। शहजाद ने यह भी कहा कि चाहे जम्मू-कश्मीर हो या हरियाणा, कांग्रेस को यह संदेश मिल चुका है कि पहलवान, जवान, किसान, और सैनिक सभी मोदी का सम्मान करते हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

पूनावाला ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नफरत फैलाने वाले हैं और लोगों को जोड़ने के बजाय तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की निराशा उनके बयानों में साफ झलकती है, और उन्हें अपनी रणनीतियों पर दोबारा विचार करने की आवश्यकता है। कुल मिलाकर, शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस की कार्रवाई को कमजोर और निराशाजनक बताया, जबकि बीजेपी का दावा है कि उन्होंने लोगों का भरोसा जीता है।

मशहूर सिंगर के साथ हुआ बड़ा हादसा!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox