होम / Anurag Thakur: “कांग्रेस का ‘खटा-खट’ मॉडल फेल हो गया…”, कांग्रेस के हार पर अनुराग ठाकुर का तंज

Anurag Thakur: “कांग्रेस का ‘खटा-खट’ मॉडल फेल हो गया…”, कांग्रेस के हार पर अनुराग ठाकुर का तंज

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anurag Thakur: भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के ‘खटा-खट’ मॉडल को फेल करार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के कारण भाजपा को लगातार सफलता मिल रही है। ठाकुर ने भाजपा को विजयी बनाने के लिए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई है।

जनता का जताया आभार

उन्होंने कहा, “मैं जनता का बहुत आभारी हूं। मतदान के दिन समाज के हर वर्ग ने भाजपा का समर्थन किया। यह भाजपा की नीतियों का परिणाम है, जो केंद्र से लेकर राज्य तक हमें लाभ पहुँचा रही हैं।” उनके अनुसार, कांग्रेस के पास अब कोई ठोस योजना नहीं है और उनका ‘खटा-खट’ मॉडल जनता के बीच सफल नहीं हो पाया।

Haryana Election Result: बीजेपी की जीत के बाद, अब डिप्टी सीएम के लिए कौन होगा दावेदार? सामने आए ये नाम

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि पार्टी ने गरीब राज्यों जैसे हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना में अपनी विफलताओं का सामना किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी गलतियों की कीमत चुकानी पड़ी है, जबकि भाजपा ने जनता के बीच एक सकारात्मक छवि बनाई है।

बीजेपी की नीतियों ने विकास का दिया बढ़ावा

उनका यह भी कहना था कि भाजपा की नीतियों ने विकास को बढ़ावा दिया है और यह चुनाव परिणाम इसी दिशा में एक ठोस संकेत है। इस जीत से स्पष्ट होता है कि जनता मोदी सरकार के कामकाज से संतुष्ट है और उन्होंने फिर से भाजपा पर विश्वास जताया है। इस प्रकार, अनुराग ठाकुर ने भाजपा की जीत को एक नए युग की शुरुआत मानते हुए कहा कि पार्टी आने वाले समय में भी जनता की सेवा करती रहेगी।

Manohar Lal Khattar: ‘हरियाणा में BJP की जीत की बड़ी वजह…’, मनोहर लाल खट्टर ने बीजेपी की जीत की बताई वजह

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox