होम / CM Saini: ज्यादा भ्रष्ट कौन है? दिल्ली से सीएम सैनी ने विपक्ष पार्टियों की बताई सच्चाई

CM Saini: ज्यादा भ्रष्ट कौन है? दिल्ली से सीएम सैनी ने विपक्ष पार्टियों की बताई सच्चाई

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini: हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार जीत के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिल्ली पहुंचे हैं। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा। सैनी ने कहा, “आप एक ऐसी पार्टी हैं जो भ्रष्टाचार में लिपटी हुई है। आप कांग्रेस से भी आगे हैं।”

पार्टियों पर लगाया आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों के बीच एक स्पष्ट समझ है, जिसमें सीट बंटवारे को लेकर समझौता किया गया है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस और आप का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, और लोग अब समझ गए हैं कि कांग्रेस भ्रष्ट है और आप उससे भी ज्यादा भ्रष्टाचार में लिपटी हुई है। सैनी ने आगे कहा, “यदि हम कहें कि कांग्रेस आप से ज्यादा भ्रष्ट है, तो दोनों का मामला एक ही है।

जनता अब इन दोनों पार्टियों की असलियत जान चुकी है और इसी कारण भाजपा को लगातार समर्थन मिल रहा है।” भाजपा के लिए यह जीत यह दर्शाती है कि जनता ने न केवल मोदी सरकार की नीतियों को सराहा है, बल्कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ भी एक स्पष्ट संदेश दिया है। सैनी ने कहा कि भाजपा जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है और उनकी सरकार विकास के मुद्दों पर जोर देगी।

बीजेपी की नीतियों पर दिया जोर

इस प्रकार, सैनी ने भाजपा की नीति और नेतृत्व पर जोर देते हुए कहा कि पार्टी आगे भी इसी तरह काम करती रहेगी और जनता के विश्वास को बनाए रखेगी। उनकी बातें स्पष्ट करती हैं कि भाजपा का लक्ष्य भ्रष्टाचार को खत्म करना और विकास की दिशा में आगे बढ़ना है।

ठंड में रॉड यूज करते वक्त भूलकर भी न करें ये गलतियां

Anurag Thakur: “कांग्रेस का ‘खटा-खट’ मॉडल फेल हो गया…”, कांग्रेस के हार पर अनुराग ठाकुर का तंज

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox