होम / Mohan Lal Badoli: सीएम के चेहरे और शपथ को लेकर बोले बीजेपी अध्यक्ष, बताया कब होगी बैठक

Mohan Lal Badoli: सीएम के चेहरे और शपथ को लेकर बोले बीजेपी अध्यक्ष, बताया कब होगी बैठक

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mohan Lal Badoli: हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडोली दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात की, जिसमें भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ विचार-विमर्श किया गया। सैनी ने कहा कि “तीसरी बार लोगों ने हरियाणा में डबल इंजन वाली सरकार बनाने के लिए वोट दिया है,” जो भाजपा के प्रति जनता के विश्वास को दर्शाता है।

मुलाकात में इस बात की नहीं हुई चर्चा

उन्होंने स्पष्ट किया कि इस बैठक में सीएम के चेहरे और शपथ ग्रहण को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। उनका कहना था कि “हम यहां पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित राष्ट्रीय नेताओं से मिलने आए थे।” सैनी ने यह भी कहा कि अभी के लिए कोई निर्णय नहीं लिया गया है और दशहरा के बाद इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

Robert Vadra: “हरियाणा के किसान और पहलवान हैरान हैं…”, ऐसा क्यों बोल गए रॉबर्ट वाड्रा

दशहरा का त्योहार न केवल धार्मिक महत्व रखता है, बल्कि यह राजनीतिक दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण है। भाजपा का मानना है कि त्योहार के बाद बैठकें आयोजित करके विभिन्न मुद्दों पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। सैनी ने कहा कि “यह त्योहार का समय है, और इन चीजों को तय करने के लिए दशहरा के बाद उचित बैठकें होंगी।”

बीजेपी उठा रही है सोचकर कदम

इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा अपने अगले कदम को बहुत सोच-समझकर उठाने की योजना बना रही है। पार्टी के भीतर अभी से उठने वाले मुद्दों को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा ताकि आगामी कार्यकाल में सरकार की कार्यशैली को प्रभावी और मजबूत बनाया जा सके।

Anil Vij on Haryana Result : मैं लोगों की नब्ज…, मेरे आंकलन हमेशा ठीक रहते हैं : अनिल विज

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox