होम / Rao Inderjit Singh : “हमारे एक मुख्यमंत्री हुआ करते थे, जिन्होंने हमें …राव इंद्रजीत सिंह ने किस पर साधा निशाना ?

Rao Inderjit Singh : “हमारे एक मुख्यमंत्री हुआ करते थे, जिन्होंने हमें …राव इंद्रजीत सिंह ने किस पर साधा निशाना ?

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Inderjit Singh : हरियाणा में भाजपा ने बहुमत के साथ जीत हासिल की, जिसके चलते नेताओं, कार्यकर्ताओं समर्थकों में भारी उत्साह है। इसी बीच गुरुग्राम से भाजपा सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर पर ही निशाना साधा दिया।

Rao Inderjit Singh : उन्होंने 10 साल के अंदर हमें बांटने की कोशिश की

जी हां, केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा- ‘हमारे एक मुख्यमंत्री हुआ करते थे। उनका नाम मैं नहीं लूंगा। उन्होंने 10 साल के अंदर हमें बांटने की कोशिश की। लड़ाने की कोशिश की। नए-नए नेता बनाने की कोशिश की। जो आज तक खुद नेता नहीं बन पाए थे, उन्होंने हमारे 40 साल के परिश्रम में बाधा डालने की कोशिश की।

मैं समझता हूं पार्टी इस बात का संज्ञान अब जरूर लेगी

उन्हें जनता ने जवाब दिया है। भले ही पार्टी ने दिया या नहीं दिया हो। मैं समझता हूं पार्टी इस बात का संज्ञान अब जरूर लेगी। पार्टी को भी इस बात का संज्ञान लेना चाहिए कि जिस क्षेत्र के लोगों ने तीसरी बार सरकार बनाई, उसका ध्यान रखना चाहिए।’ जब केंद्रीय मंत्री कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तब राव इंद्रजीत सिंह को मुख्यमंत्री बनाने के नारे लगे। उल्लेखनीय है कि चुनाव से पहले उन्होंने सीएम पद पर दावा ठोक चुके हैं।

केंद्रीय मंत्री की बेटी आरती राव ने भाजपा की टिकट जीत भी दर्ज की

बता दें कि हरियाणा की अटेली विधानसभा सीट से केंद्रीय मंत्री की बेटी आरती राव ने भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा, जिसमें उन्होंने जीत भी दर्ज की है। आरती राव को कुल 57737 वोट मिले, बीएसपी के अत्तर लाल दूसरे नंबर पर रहे और उनके खाते में 54652 वोट गए। आरती 3085 वोटों से विजयी हुईं, वहीं कांग्रेस की अनीता यादव 30037 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर रहीं।

Independent MLAs ने की धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात, बीजेपी के तीनों बागियों का बीजेपी को समर्थन  

Adampur Assembly में हुई बेटे भव्य बिश्नोई की हार के बाद रोने लगे पिता कुलदीप बिश्नोई

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox