होम / Kaithal में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Kaithal में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : October 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kaithal : कैथल में तीन बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी, जो युवक की छाती में लगी। वारदात को अंजाम देते ही बदमाश मौके सा फरार हो गए, वहीं घायल को युवक को उपचार के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही कैथल थाना शहर पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस मामले की गहनता से पूछताछ कर रही है।

Kaithal : तीन बदमाशों ने उसकी रेहड़ी को टक्कर मार दी

जानकारी मुताबिक़ गांव दिल्लोवाली निवासी रवि प्रकाश (35) दोपहर करीब 1:30 बजे शहर से मोटरसाइकिल वाली रेहड़ी पर अपने गांव जा रहा था। जब वह गढ़ी के गांव के पास पहुंचा तभी ड्रेन पर ट्रैफिक पुलिस ने नाका लगाया हुआ था, पुलिस के डर से जब उसने अपनी बाइक वापस मोड़ी तभी एक बाइक पर पीछे से आ रहे तीन बदमाशों ने उसकी रेहड़ी को टक्कर मार दी और उसके बाद वो सब उसके साथ मारपीट करने लगे। उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाल कर उसके सीने पर गोली चला दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए

आरोपी बदमाश ने युवक पर तीन बार गोली चलाई और वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल युवक का उपचाराधीन है। हमलावर कौन थे, क्यों वारदात को अंजाम दिया गया फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं लगी है। हालांकि पुलिस ने घायल युवक के बयान लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Panipat Crime : मालिक की अलमारी से 1.40 लाख रुपए कैश चोरी कर फरार हुआ नौकर 

Sirsa Court ने हत्यारोपी को सुनाई उम्रकैद की सज़ा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox