होम / Haryana Crime: ये कैसा अजीब मामला! 15 साल की लड़की 12 साल के लड़के को लेकर फरार, तीसरी बार घर से भागी

Haryana Crime: ये कैसा अजीब मामला! 15 साल की लड़की 12 साल के लड़के को लेकर फरार, तीसरी बार घर से भागी

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: नोएडा में एक 15 वर्षीय लड़की ने अपने परिवार और पुलिस के लिए समस्या पैदा कर दी है। लड़की अब तक तीन बार घर से भाग चुकी है। उसकी दूसरी फरारी में 12 साल का एक पड़ोसी भी उसके साथ चला गया था। पुलिस ने उसे दो बार बरामद किया, लेकिन हाल ही में जब परिवार शहर छोड़ने की तैयारी कर रहा था, तो वह फिर से गायब हो गई।

क्या है पूरा मामला

यह मामला नोएडा के सेक्टर 58 के गांव बिशनपुरा का है। परिवार बिहार के दरभंगा का मूल निवासी है और उन्होंने अपनी बेटियों की शिक्षा के लिए चार साल पहले नोएडा का रुख किया था। पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं, जबकि मां घरेलू काम में व्यस्त रहती हैं। इस दौरान, बड़ी बेटी की बुरी आदतों के चलते परिवार ने नोएडा छोड़ने का निर्णय लिया था।

Haryana Cabinet News: सावित्री जिंदल से लेकर श्रुति चौधरी तक, जानिए मंत्री मंडल में और किसको मिल सकती है जगह

मंगलवार की शाम, जब परिवार दरभंगा जाने की योजना बना रहा था, लड़की ने अपनी मां और छोटी बहन को चकमा देकर घर से भागने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि वह 12 वर्षीय लड़के को भी अपने साथ ले गई है। इससे पहले भी, लड़की ने पड़ोसी लड़कियों के साथ भागने की कोशिश की थी और पुलिस ने उसे वृंदावन से बरामद किया था, जहां उसने 50 हजार रुपये ले लिए थे।

एडीसीपी मनीष कुमार ने बताया

पुलिस अब एक बार फिर इस किशोरी की तलाश में जुट गई है। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही लड़की को ढूंढ लिया जाएगा। इस मामले ने परिवार के लिए चिंता का सबब बना दिया है, और वे उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी बेटी सुरक्षित लौटेगी।

Margaret Alva Statement: ‘झूठी शेखी बघारना और…’,हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोलीं पूर्व प्रभारी मारग्रेट अल्वा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox