होम / Parvinder Singh Pari: ‘बागी कैंडिडेट उतारकर मुझे हराया…’, कांग्रेस नेता परविंद्र परी ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

Parvinder Singh Pari: ‘बागी कैंडिडेट उतारकर मुझे हराया…’, कांग्रेस नेता परविंद्र परी ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Parvinder Singh Pari: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ हुए कुछ समय बीत गया है। ऐसे में पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में बीजेपी ने एक बार फिर अपनी सरकार बना ली है । अब इसी बीच अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी नेता अनिल विज से हारने वाले कांग्रेस उम्मीदवार परविंद्र सिंह परी ने पार्टी के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आक्रोश भरे अंदाज में उन्होंने कहा, “चुनाव हारना और चुनाव हराने में फर्क है। मुझे चुनाव हराया गया है, पार्टी ने ही एक बागी उम्मीदवार खड़ा करके एक साजिश रची और इसी के तहत मुझे चुनाव हराया गया है।

  • कुमारी शैलजा की नाराजगी पर क्या बोले परविंद्र परी
  • राहुल गांधी को मिसगाइड किया गया (परविंद्र परी)

Haryana New Cabinet : मंत्रिमंडल में अबकी बार कई नए चेहरों को मिलेगा मौका, महिला चेहरों में ये तगड़ी दावेदार

कुमारी शैलजा की नाराजगी पर क्या बोले परविंद्र परी

इसी बीच जब उनसे कुमारी शैलजा की नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो इसपर परविंद्र परी ने कहा कि शैलजा जी की नाराजगी वही बेहतर बता पाएंगी, अगर वो सही समय पर आती तो चुनाव के नतीजे कुछ और होते इसके अलावा उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं राहुल गांधी जी को गलत सूचना दी गई, उन्हें मिसगाइड किया गया। हमें एक प्वाइंट दिया गया कि राहुल जी यहां से गुजरेंगे और हमें यहां पर इकट्ठा होना है।

जब हमने राहुल जी का काफिला और उनसे बात की तो उनको बताया गया कि ये एरिया अंबाला विधानसभा का इलाका ही नहीं है। इस बात को सुनकर वो चौंक गए । पूरे हरियाणा को ये अचंभा है कि एक ही छत के नीचे रहने वाले परिवार जो 6 बार चुनाव हार जाते हैं, उसके बावजूद उनको कांग्रेस पार्टी एक टिकट देती है, वो एक टिकट से नाखुश हुए और अपनी बेटी को अंबाला छावनी से निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में उतारा।

रतन टाटा के निधन पर मुकेश अंबानी क्या बोले?

राहुल गांधी को मिसगाइड किया गया (परविंद्र परी)

इतना ही हैं परविंद्र परी ने कहा कि, कहीं ना कहीं राहुल गांधी जी को गलत सूचना दी गई, उन्हें मिसगाइड किया गया। हमें एक प्वाइंट दिया गया कि राहुल जी यहां से गुजरेंगे और हमें यहां पर इकट्ठा होना है। जब हमने राहुल जी का काफिला और उनसे बात की तो उनको बताया गया कि ये एरिया अंबाला विधानसभा का इलाका ही नहीं है। इसको सुनकर उन्हें अचंबा हुआ। पूरे हरियाणा को ये अचंभा है कि एक ही छत के नीचे रहने वाले परिवार जो 6 बार चुनाव हार जाते हैं, उसके बावजूद उनको कांग्रेस पार्टी एक टिकट देती है, वो एक टिकट से नाखुश हुए और अपनी बेटी को अंबाला छावनी से निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में उतारा।

Rohtak Crime News : एसीबी ने 1 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में नायब तहसीलदार, रजिस्ट्री क्लर्क तथा निजी व्यक्ति पर किया केस दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox