होम / Anil Vij : “मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं” अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

Anil Vij : “मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं” अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

• LAST UPDATED : October 10, 2024
  • अनिल विज ने रतन टाटा के देहांत पर जताया दुख, कहा – रतन टाटा जी न केवल एक अच्छे उद्योगपति थे, बल्कि परोपकारी व्यक्ति भी थे
  • विज ने कहा रतन टाटा जी के जाने से उन्हें (अनिल विज) आज बहुत दुख
  • हाई कमान मीडिया फ्रेंडली है तथा सारी बात मीडिया को बताती है
  • मैंने आठवीं बार दोबारा से जीतने का काम शुरू कर दिया 

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि “देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा जी का देहांत एक बहुत बड़ी हानि है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा जी न केवल एक अच्छे उद्योगपति थे बल्कि वह एक बहुत अच्छे परोपकारी व्यक्ति भी थे। उन्होंने कहा कि रतन टाटा जी ने सरकार के दुख सुख के समय हमेशा दिल खोलकर सहयोग दिया है तथा भारत में उद्योग को काफी आगे लेकर गए हैं जिसका उनके जाने से उन्हें आज बहुत दुख है”। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मनोहर लाल खट्टर पर बांटने के संबंध में राव इंद्रजीत सिंह ही बता सकते

केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत सिंह द्वारा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बांटने के संबंध में लगाए गए आरोप के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “इस बारे में तो सही मायने में राव इंद्रजीत सिंह जी ही बता सकते हैं जो आरोप लगा रहा है स्पष्टीकरण भी उसी को देना चाहिए अन्यथा बिना मतलब की भ्रांतियां फैलती है”।

Anil Vij : ‘जिस भी प्रदेश में कांग्रेस हारती है उसके बाद रोती है’

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा ईवीएम के हैक हो जाने के संबंध में दिए गए बयान के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि “क्या जम्मू कश्मीर में ईवीएम हैक नहीं हुई। मतगणना वाले दिन जब सुबह यह भगडे डाल रहे थे और कह रहे थे कि नतीजा हमारे हक में आ रहा है, मैं (भूपेंद्र सिंह हुड्डा) तो पहले कह रहा था, कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। जब आप (हुड्डा) आप कह रहे थे तब क्या ईवीएम हैक नहीं हो रही थी। जब ये (कांग्रेस) हारते है क्या तभी हैक होती है। उन्होंने कहा कि जिस भी प्रदेश में जिस भी चुनाव में कांग्रेस हारती है उसके बाद जो रोती है और इनके रोने में ईवीएम की आवाज आती है।

 आपके सामने सारी स्थिति हाई कमान बताएगी

हरियाणा सरकार के गठन और कैबिनेट में अनिल विज के शामिल होने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “हमारा काम जो था वह हमने कर दिया। हमने विजय होने का प्रमाण पत्र ले लिया और हम विजयी घोषित हो गए। अब जो बाकी का काम है और जिनकी जिम्मेदारी है उनको करने दिया जाए और उस संबंध में हाई कमान कार्य कर रही है। आपके सामने सारी स्थिति हाई कमान बताएगी और हाई कमान मीडिया फ्रेंडली भी है तथा सारी बात मीडिया को बताती है”।

अंबाला छावनी की जनता ने उन्हें सातवीं बार चुनाव जिताया

अनिल विज के चुनाव के बाद एक्शन मोड में आने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “अंबाला छावनी की जनता ने उन्हें सातवीं बार चुनाव जिताया है और जीतने के साथ ही मैंने आठवीं बार दोबारा से जीतने का काम शुरू कर दिया है। इसलिए मैं कल कई परियोजनाओं को देखकर आया हूं और मैंने इन परियोजनाओं की प्रगति को देखा है इसलिए मैंने आठवीं बार का कार्य शुरू कर दिया है”।

“मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं”

विपक्ष के साथ-साथ अधिकारियों ने उन्हें हराने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि “यह सभी को ज्ञात है कि अंबाला प्रशासन का रवैया भाजपा या भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ कैसा रहा है। ये किसके साथ पींगे बढ़ाते रहे, यह बात सबको पता है और मेरे स्कैनर में यह सब आया हुआ है और मैं हिसाब किताब सबका करता हूं”।

Haryana Assembly Polls: ‘हरियाणा में कांग्रेस की हार के जिम्मेदार…’, मोहन लाल बड़ौली का किस पर निशाना

Ashok Gehlot: ‘इस हार को बहुत…’, हरियाणा के चुनावी नतीजों पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान

Tags:

Anil Vij
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox