होम / Madlauda Arhatiya Association ने नवनिर्वाचित विधायक कृष्ण लाल पंवार का किया भव्य स्वागत

Madlauda Arhatiya Association ने नवनिर्वाचित विधायक कृष्ण लाल पंवार का किया भव्य स्वागत

• LAST UPDATED : October 10, 2024
  • किसानों व व्यापारियों को नहीं आने दी जाएगी कोई भी समस्या : पंवार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Madlauda Arhatiya Association : इसराना से नवनिर्वाचित विधायक कृष्ण लाल पंवार का वीरवार को मडलौडा में जगह -जगह भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने पैतृक गांव मडलौडा में सभी धार्मिक स्थलों पर माथा टेक कर पूजा अर्चना भी की। मडलौडा अनाज मंडी में आढ़ती एसोसिएशन व किसानों ने उनका भव्य स्वागत किया।

Madlauda Arhatiya Association : मंडी में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी

कृष्ण लाल पंवार ने सभी व्यापारियों व कार्यक्रम में उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए कहा उन्हें मंडी में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने सभी को विजय की बधाई देते हुए कहा कि ये जीत आप सबकी इसराना हल्के की 36 बिरादरी की जीत है। वहीं भाजपा सरकार पिछले 10 वर्षों की तरह किसानों तथा व्यापारियों के कल्याण के लिए निरंतर कार्य करती रहेगी। हरियाणा की जनता ने प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाकर इतिहास रचने का काम किया है।

समस्त जनता की आवाज सुनने के लिए रात के 12 बजे भी तैयार रहेंगे

कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि देश व प्रदेश के साथ–साथ हल्के में भी पहले की तरह विकास कार्य निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह हल्के की समस्त जनता की आवाज सुनने के लिए रात के 12 बजे भी तैयार रहेंगे। वहीं हल्के के सभी गांवों में समान रूप से विकास कार्यों की झड़ी लगा दी जाएगी। इस दौरान मडलौडा आढ़ती एसोसिएशन के उप प्रधान दीपक गर्ग ने पंवार का मंडी के सभी प्रतिनिधियों के साथ स्वागत करते हुए उनका धन्यवाद किया।

पंवार को मंडी से संबंधित समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया

इस दौरान दीपक गर्ग ने पंवार को मंडी से संबंधित समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया। जिस पर कृष्ण लाल पंवार ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मार्किट कमेटी की सचिव को सभी समस्याएं तय समय सीमा में दुरुस्त करने से के निर्देश दिए। इस अवसर पर बिजेंद्र टामक प्रधान, अनिल पंवार,श्याम सुंदर, विजय छाबडा,विनय गुप्ता, नरेंद्र राठी बाल जाटान,घनश्याम बंसल,अश्वनी गर्ग सहित सैकड़ों की संख्या में अन्य आढ़ती व किसान मौजूद रहे।

Ram Bilas Sharma महेंद्रगढ़ के विधायक को जीत की दी बधाई, महेंद्रगढ़ विकास में सहयोग का किया वादा

Anil Vij : “मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं” अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox