होम / Shamsher Singh Gogi’s Allegation : कांग्रेस में कुछ लाेगाें ने खुद को पार्टी से ऊपर समझा, जिस कारण पार्टी हारी

Shamsher Singh Gogi’s Allegation : कांग्रेस में कुछ लाेगाें ने खुद को पार्टी से ऊपर समझा, जिस कारण पार्टी हारी

• LAST UPDATED : October 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Shamsher Singh Gogi’s Allegation : शहर के सनातन धर्म सेवा समिति में कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गाेगी द्वारा असंध विधानसभा में कांग्रेस की हार के बाद समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में हार के कारणों पर विचार किया गया। हल्के भर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने अपने विचार रखे। मंच का संचालन सुरजीत राणा ने किया। पूर्व विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि हार से भयभीत नहीं हाेना है। उन्हाेंने कहा कि कुछ लाेगाें ने खुद को पार्टी से ऊपर समझा है। कुछ दिनों में प्रदेश कांग्रेस का स्ट्रक्चर बदल जाएगा।

Shamsher Singh Gogi’s Allegation : गाेगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ काली भेड़ थी

उन्होंने कहा कि ये मान लो कि जिन लाेगाें की वजह से कांग्रेस हारी है, आने वाले समय में वाे कांग्रेस के लीडर नहीं रहेंगे। उन्होंने हुड्डा द्वारा प्रचार में चलाए गाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक गाने सरकार बनावेगा हुड्डा सरकार बनावेगा ने कांग्रेस पार्टी काे हराने का काम किया है। गाेगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ काली भेड़ थी। जिन्हाेंने कांग्रेस काे हराने का काम किया। गाेगी ने असंध में हुई राहुल गांधी की रैली का जिक्र करते हुए बिना भूपेंद्र हुड्डा का नाम लिए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इतनी बड़ी रैली की फिर भी प्रदेश कांग्रेस के नेता ने उनका नाम लेकर वाेट की अपील नहीं की।

हम कांग्रेस के सिपाही हैं, कांग्रेस काे मजबूत करना है

इसके बाद उस वीडियाे काे काटकर सोशल मीडिया पर चलाया गया। जिन लाेगाें ने ये काम किया, वही काली भेड़ हैं और उन्होंने ही कांग्रेस काे हराने का काम किया है। गाेगी ने कहा कि अब दाेबारा से लड़ाई लड़नी है। हम कांग्रेस के सिपाही हैं, कांग्रेस काे मजबूत करना है। गाेगी ने कहा कि इस हार में कहीं न कहीं कुछ छिपा है। जनता ने 52 हजार से ज्यादा वाेट दिए, यह भी असंध हल्के का प्यार है।

वह जिंदगी भर कर्ज नहीं उतार पाएंगे। इस दौरान पूर्व विधायक रिसाल सिंह, सुरजीत राणा, पंजाबी सभा के प्रधान जगदीश पाहवा, जितेंद्र चोपड़ा, संतलाल, साेमपाल मूंड, सतबीर सिंधड़, प्रदीप मान, मुनीश सिंगला, कैप्टन ताराचंद, सतपाल गंगाटेहड़ी, पूर्व सरपंच सुदामा शर्मा, मित्रपाल शर्मा, राजेश भुक्कल, बबलू पंगाला, राजेंद्र राणा, सतबीर फाैजी पाढ़ा, गजे सिंह पटवारी, सीता जांगड़ा, रामकिशन ओड सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ram Bilas Sharma महेंद्रगढ़ के विधायक को जीत की दी बधाई, महेंद्रगढ़ विकास में सहयोग का किया वादा

Anil Vij : “मेरे स्कैनर में सब आया हुआ है और मैं हिसाब-किताब सबका करता हूं” अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox