होम / Haryana Election Result: ‘हार का संस्कार जलाकर या दबाकर…’, कांग्रेस नेताओं के बयान पर भड़के अनिल विज

Haryana Election Result: ‘हार का संस्कार जलाकर या दबाकर…’, कांग्रेस नेताओं के बयान पर भड़के अनिल विज

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Result: हरियाणा में बीजेपी ने लगातार तीसर बार जीत दर्ज की है जिसके बाद देशभर में बीजेपी की वाह-वाई हो रही है। वहीं कांग्रेस सिर्फ 37 सीटों पर ही सिमट कर यह गई ही। कांग्रेस की हार चुनाव आयोग के लिए सिरदर्द बन गई है। लगातार कांग्रेस पार्टी के नेता चुनाव आयोग पर सवाल उठा रहे हैं। चुनाव परिणाम के बाद से ही कांग्रेस चुनाव आयोग पर हमलावर है। लगातार कांग्रेस की तरफ से ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इसी मुद्दे पर लगातार कांग्रेस मंथन कर ही है । इतना ही नहीं बल्कि कांग्रेस नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात भी की। अब इसी मुद्दे पर हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है।

  • अनिल विज का कांग्रेस पर निशाना
  • ‘मेरी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती’( अनिल विज )

Rahul Gandhi: कांग्रेस की समीक्षा बैठक में बड़ा फैसला, अब EVM पर पार्टी साधेगी चुप्पी

अनिल विज का कांग्रेस पर निशाना

इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हार गए हैं, अपनी हार का संस्कार वो कैसे करते हैं, ये उनपर है। जलाकर करते हैं, दबाकर करते हैं, ये उनपर है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हार तो हो चुकी है। वहीं उनसे जब पूछा गया कि कांग्रेस नेताओं का कहना है कि वो इलेक्शन को दोबारा कराने की कोशिश करेंगे इसके जवाब में विज ने कहा कि जो उनका बनता हो कर लें, इसमें कुछ नहीं निकलने वाला। भारतीय जनता पार्टी जीत चुकी है और सरकार भी चंद दिनों में बनने जा रही है।

Haryana Goverment: हरियाणा को केंद्र सरकार की बड़ी सौगात, चुनाव जीतते ही विकास के लिए जारी किये 1,947 करोड़

‘मेरी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती’( अनिल विज )

आपको बता दें प्रचार के दौरान अनिल विज कई बार जीत का दावा कर चुके हैं। और उनका किया हुआ दावा सच भी हुआ। अब इसी को लेकर अनिल विज ने कहा कि जिस दिन रुझान आए और कांग्रेस ने जश्न की तैयारी की थी, फिर सारे वापस चले गए. मैंने उस दिन भी कह दिया था कि बीजेपी सरकार बनाएगी। उन्होंने आगे कहा कि, हम जनता की नब्ज जानते है। मैं भी राजनीतिक पंडित हूं. मेरी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती। वहीं मुख्यमंत्री पद के दावे पर अनिल विज ने कहा कि मैंने कभी दावा नहीं किया, लेकिन अगर हाईकमान मुझे मुख्यमंत्री बनाने का फैसला करती है तो मैं हरियाणा को देश का नंबर-1 प्रदेश बनाऊंगा।

Shamsher Singh Gogi: ‘शुरू से ही पार्टी के अंदर था भीतरघात’, भूपेंद्र हुड्डा पर गरजे शमशेर सिंह गोगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox