HTML tutorial
होम / Haryana Election Result: हरियाणा चुनाव में हारी कांग्रेस पर…पार्टी समर्थक की कैसे हो गई बल्ले-बल्ले, जानें

Haryana Election Result: हरियाणा चुनाव में हारी कांग्रेस पर…पार्टी समर्थक की कैसे हो गई बल्ले-बल्ले, जानें

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद एक रोचक मामला सामने आया है, जिसमें कांग्रेस के समर्थक ने इनेलो के समर्थक से 20 लाख रुपये मूल्य का ट्रक जीत लिया है। इस घटना ने राजनीतिक चर्चाओं के बीच एक अनोखी कहानी को जन्म दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इनेलो के समर्थक और कांग्रेस समर्थक ने लगाई शर्त

आफताब अहमद की जीत के बाद उनके समर्थक औरंगजेब ने इनेलो के ताहिर हुसैन के समर्थक युसूफ से शर्त लगाई थी। शर्त के अनुसार, यदि आफताब ने ताहिर को 20 हजार से अधिक मतों से हराया, तो युसूफ को अपना 12 टायर वाला ट्रक औरंगजेब को देना था। वहीं, अगर ऐसा नहीं हुआ, तो औरंगजेब को युसूफ को 6 लाख 10 हजार रुपये की नकद राशि देनी थी।

Sanjay Raut: ‘चुनाव आयोग चूना लगाता है…’, अब चुनावी नतीजों पर उद्धव सेना का बड़ा बयान

इस शर्त को आधिकारिक रूप देने के लिए 27 सितंबर को एक हलफनामा भी तैयार किया गया, जिसे नोटरीकृत करवाया गया। तय हुआ कि गवाह खूबी इस मामले के सभी दस्तावेजों की देखरेख करेगा। जब मतगणना हुई और आफताब को विजेता घोषित किया गया, तो औरंगजेब ने युसूफ से ट्रक लेने का अधिकार प्राप्त कर लिया।

कौन चुकाएगा ट्रक की किश्त

युसूफ ने ट्रक सौंप दिया, जबकि इस ट्रक की वर्तमान बाजार मूल्य 20 लाख रुपये बताई गई है। अब यह ट्रक औरंगजेब के पास है, और इसकी किस्तें भी युसूफ को चुकानी होंगी। इस घटना ने न केवल राजनीतिक हलकों में हलचल मचाई है, बल्कि इलाके में भी चर्चाओं का विषय बन गया है।

मतदान के मामले में नूंह जिला प्रदेश के पिछड़े जिलों में शुमार है, लेकिन इस बार यहां का मतदान प्रतिशत 74.42 प्रतिशत रहा, जो कि राज्य में पांचवें पायदान पर है। यह घटनाक्रम एक नई कहानी के साथ चुनावी राजनीति की जटिलताओं को उजागर करता है।

Haryana Rice Millers Association Strike Ends : नायब सिंह सैनी के आश्वासन के बाद हड़ताल की समाप्त

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox