HTML tutorial
होम / CM Nayab Singh Saini: हाई अलर्ट पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, धान खरीद का जायजा लेने पहुंचे CM सैनी

CM Nayab Singh Saini: हाई अलर्ट पर हरियाणा के मुख्यमंत्री, धान खरीद का जायजा लेने पहुंचे CM सैनी

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Singh Saini: इस समय हरियाणा की राजनीति में हलचल काफी तेज है । हाल ही में विधानसभा चुनाव हुए हैं इस में बीजेपी की जीत हुई है । इसी बीच अब हरियाणा के नए मुख्यमंत्री एक्शन मोड में हैं। दरअसल, हरियाणा के नए CM के शपथग्रहण के लिए 15 अक्टूबर की डेट फाइनल होते ही चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास में हलचल बढ़ी हुई है। हरियाणा में शपथ की तैयारियां तेज हैं । ऐसे में कार्यवाहक CM नायब सैनी गुरुवार रात को दिल्ली से लौटे।

इसके बाद वो शुक्रवार सुबह को यहां के लोगों से मुलाकात की। और उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया। इस दौरान उनके ही विधानसभा क्षेत्र लाडवा से बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने पहुंचे। वहीं CM के शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए अधिकारी भी हाई अलर्ट पर हैं। पुलिस अधिकारियों ने भी CM से मुलाकात की।

  • एक्शन मोड में आए CM सैनी
  • शपथ समारोह से पहले होगी मीटिंग

Dengue : प्रदेश के इस जिले में फिर बढ़े डेंगू और चिकनगुनिया के मामले, स्वास्थ्य विभाग हुआ चिंतित

एक्शन मोड में आए CM सैनी

इस दौरान कुरूक्षेत्र की पिपली अनाज मंडी में कार्यवाहक CM नायब सैनी ने धान खरीद का जायजा लिया और अच्छे से जांच करवाई । जिसके बाद पता चला की लिफ्टिंग की गति काफी धीमी है । जिसके चलते सीएम सैनी भड़क उठे और लिफ्टिंग धीमी होने को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई। सत्ता में वापसी करते ही सीएम सैनी अपने कार्यों में जुट गए है। वो कोशिश कर रहे हैं की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा जाए। ऐसे में उन्होंने लोगो से मुलाकात भी की साथ ही किसानों से भी मिलकर उनकी परेशानियों को सुना और उसका हल भी निकाला।

Shazia Ilmi: ‘ईवीएम पर सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण…’, बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस पर किया जुबानी वार

शपथ समारोह से पहले होगी मीटिंग

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बात खास खबर यह आ रही है कि जल्द ही मंत्रिमंडल और शपथ को लेकर मीटिंग होगी ।दरअसल, अभी BJP ने नायब सैनी के ही दूसरी बार CM बनने को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं की है। इसके लिए शपथग्रहण समारोह से एक दिन पहले चंडीगढ़ में BJP विधायक दल की मीटिंग होगी। जिसमें इसका ऐलान किया जाएगा। हालांकि गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव के वक्त ही पंचकूला में कहा था कि ये चुनाव नायब सैनी की अगुआई में लड़ा जाएगा। तो इस बात से तय है की सीएम पद पर तो नायब सैनी ही बने रहने वाले हैं ।

Sonipat Crime News: फिल्मी अंदाज में दो दोस्त बने अपराधी, एक के बाद एक अपराध को दिए अंजाम, अब खाएंगे जेल की हवा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox