HTML tutorial
होम / Anil Vij: ‘लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी…’, अनिल विज ने कांग्रेस की हार पर कसा तंज

Anil Vij: ‘लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी…’, अनिल विज ने कांग्रेस की हार पर कसा तंज

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शानदार जीत दर्ज की है, जिसके बाद पार्टी के नेता अनिल विज ने कांग्रेस पर तीखा कटाक्ष किया।

अनिल विज ने दिया बड़ा बयान

मिडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने कहा, “राहुल गांधी की दिलचस्पी केवल जलेबी में थी, उनकी चुनाव में कोई रुचि नहीं थी। अब लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी है। उन्हें अपना चुनाव निशान भी बदल लेना चाहिए; पंजे की जगह जलेबी रख लेनी चाहिए।” विज ने कहा कि उन्हें अपनी जीत का पूरा विश्वास था और वे दूसरे दलों की सच्चाई से भलीभांति परिचित थे।

Miscreant Robbed: ये कैसा लुटेरा! नकली Pistol लेकर दुकान पर आया, फिर…

यह बयान राहुल गांधी के गोहाना में दिए गए एक बयान पर आधारित है, जहां उन्होंने जलेबी का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका को फोन पर बताया कि उन्होंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई। विज ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों का फैसला जनता ही करेगी, क्योंकि “जनता से बड़ी कोई अदालत नहीं होती।” उन्होंने जनता के फैसले को सम्मान देने की बात कही।

15 अक्टूबर को होगी शपथ ग्रहण

भाजपा की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को दशहरा के बाद 15 अक्टूबर को आयोजित होगी। नए कैबिनेट के गठन में जाति और क्षेत्रीय समीकरणों पर ध्यान देने की बात भी कही जा रही है। नायब सिंह सैनी, जो कि संभावित मुख्यमंत्री हैं, ने हाल ही में दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं से मुलाकात की। चुनावों के दौरान यह संकेत दिया गया था कि यदि सैनी जीतते हैं, तो वह पार्टी की पसंद बन सकते हैं। इस जीत ने हरियाणा में भाजपा के लिए नए राजनीतिक रास्ते खोले हैं और पार्टी अब आगामी चुनौतियों के लिए रणनीति बनाने में जुटी है।

Panipat Rape Case: हैवानियत की हदे हुईं पार, मौसा ने बच्ची के साथ की दरिंदगी, तीसरी कक्षा की मासूम हुई गर्भवती

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox