HTML tutorial
होम / CM Nayab Saini का ऐलान 25 हजार नौकरियों के परिणाम जल्द होंगे घोषित, ज्वाइनिंग लेटर भी होंगे जारी

CM Nayab Saini का ऐलान 25 हजार नौकरियों के परिणाम जल्द होंगे घोषित, ज्वाइनिंग लेटर भी होंगे जारी

• LAST UPDATED : October 11, 2024
  • पिछले 10 वर्षो में बिना पर्ची व खर्ची की सरकार को चलाया 
  • विजयदशमी के महापर्व पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई व शुभकामनाएं 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं के कल्याण के लिए सदैव अग्रणी रही है और इसी कड़ी में जल्द ही 25 हजार पदों की भर्ती के  परिणाम बहुत जल्दी घोषित किए जा रहे हैं और जल्द ही ज्वाइनिंग लेटर भी जारी कर दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मैं शपथ बाद में लूंगा और युवाओं के नौकरी के ज्वाइनिंग लेटर पहले होंगे जारी

उन्होंने कहा कि हमने पिछले 10 वर्षो में बिना पर्ची व खर्ची की सरकार को चलाया है और युवाओं व उनके अभिभावकों ने हम पर तीसरी बार विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान जबसे मुझे मुख्यमंत्री के रूप में जिम्मेदारी मिली तब मैंने 50 हजार युवाओं को नई नौकरी देने की बात कही थी और इन 50 हजार में से 15 हजार युवाओं को पिछले कार्यकाल में ज्वाइनिंग लेटर दे दिए गए थे। उन्होंने कहा कि जब हम 25 हजार युवाओं को ज्वाइनिंग लेटर देने के लिए तैयार थे तब विपक्ष कोर्ट में चला गया और चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा कि अभी चुनाव के दौरान यह परिणाम नहीं निकल सकते।

CM Nayab Saini : युवाओं को आगे बढ़ाना हमारी सरकार की प्राथमिकता

इस संबंध में चुनाव आयोग ने पत्र जारी किया कि जब तक चुनाव नहीं हो तब तक परिणाम घोषित नहीं किये जाएं। उन्होंने कहा कि तब मैंने घोषणा की थी कि मैं शपथ बाद में लूंगा और युवाओं के नौकरी के ज्वाइनिंग लेटर पहले जारी होंगें। उन्होंने कहा कि यह परिणाम आज रात या कल तक जारी कर दिए जाएगें। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार युवाओं की हितैषी सरकार है और हम युवाओं के कल्याण के लिए लगातार कार्य करते रहे है और उन्हें आगे बढ़ाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है।

कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को चूर-चूर करने का काम किया

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के सपनों को चूर-चूर करने का काम किया और परिणाम घोषित करने में पाबंदी लगवाई। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में हम इन सभी युवाओं और उनके परिवारों को आमंत्रित करेंगें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश और प्रदेश को विकास के पथ पर लगातार गति देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी दिशा में युवाओं को हमारी सरकार रोजगार देने का काम करेंगी।

हरियाणा का युवा नौकरी देने वाला बनें

सीएम ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है, जिसके अंतर्गत स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया व प्रधानमंत्री मुद्रा योजना जैसे कई कार्यक्रमों के तहत युवाओं को अपने पैरों पर खड़ा करने का काम लगातार जारी है ताकि वे अपने व अपने परिवार को आगे बढ़ा सकें। उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि हरियाणा का युवा नौकरी देने वाला बनें और इस संबंध में हम नीतियां निर्धारित करते रहेंगें।

विजयदशमी के पर्व पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई व शुभकामनाएं

विजयदशमी की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री ने आज रामनवमी के अवसर पर कन्याओं/बेटियों को पवित्र नवरात्रों और रामनवमीं की बधाई दी। उन्होंने कहा कि कल विजयदशमी का महापर्व है और इस पर्व को पूरा देश हर्षोल्लास के साथ मनाता है। उन्होंने कहा कि ये पर्व हमारी संस्कृति व संस्कारों से जुड़े हुए है। उन्होंने सभी हरियाणा वासियों और देशवासियों को विजयदशमी के महापर्व पर बधाई व शुभकामनाएं दी।

Mohan Lal Badoli का कांग्रेस पर तंज : हारने के बाद हार को स्वीकार ना करना कांग्रेस की पुरानी परम्परा

Congress Fact Finding Committee के गठन पर बोले विज..इनके फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे, “अब डिफेक्ट निकल रहे है’

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox