HTML tutorial
होम / Haryana Goverment: हरियाणा में 25000 पदों के लिए…, शपथ से पहले CM सैनी का मास्टर स्ट्रोक, युवाओं को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Haryana Goverment: हरियाणा में 25000 पदों के लिए…, शपथ से पहले CM सैनी का मास्टर स्ट्रोक, युवाओं को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Goverment: हरियाणा में जीत हासिल करते ही बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि, हरियाणा में नायब सिंह सैनी 15 अक्टूबर को नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले हैं, लेकिन शपथ लेने से पहले ही उन्होंने हरियाणा के युवाओं को बड़ी खुशखबरी दे दी है । दरअसल,शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले ही करीब 25,000 पदों के लिए भर्ती परीक्षाओं के परिणाम जल्द ही घोषित कर दिए जाएंगे।

  • जनता का जताया आभार
  • शपथ से पहले युवाओं को दी खुशखबरी

Anil Vij Statement: ‘कांग्रेस को चुनाव चिन्ह बदलकर जलेबी रखना चाहिए’, हरियाणा परिणाम के बाद अनिल विज ने साधा निशाना

जनता का जताया आभार

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र जिले के पिपली, लाडवा और बाबैन अनाज मंडियों का दौरा भी किया।इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बीजेपी की जीत को लेकर और एक बार फिर सत्ता सौंपने के लिए हरियाणा की जनता का आभार भी जताया। इतना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री सैनी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी और उनका भी आभार जताया। साथ ही चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए राज्य के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।

New MLAs Strict Attitude : अधिकारियों की शामत…ढांडा ने कहा बख्शा नहीं जाएगा तो धनेश अदलखा ने कहा सस्पेंड भी कर दूंगा, जानिए मामला

शपथ से पहले युवाओं को दी खुशखबरी

खास बात यह है कि सत्ता में एंट्री लेते हुए CM सैनी ने अपने किए गए वादों पर काम करना शुरू कर दिया है। अपने दौरे पर CM सैनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए घोषणा की कि चुनावों से पहले बीजेपी द्वारा किए गए वादे के अनुसार बीजेपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले लगभग 25,000 पदों के लिए परीक्षा परिणाम जल्द ही जारी किए जाएंगे। दरअसल, सीएम नायब सिंह सैनी ने पिछले दिनों कहा था कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षाओं के परिणाम तैयार हैं जल्द ही युवाओं के सामने होंगे।

Kurukshetra University यूएसएसएमएस के छात्रों ने राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में किया नाम रोशन

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox