HTML tutorial
होम / Sonipat Crime News: सोनीपत में हत्या कर ज्वार के खेतों में फेंका शव, खेती करने गया किसान तो आई बदबू, देखा तो लाश पड़ी थी

Sonipat Crime News: सोनीपत में हत्या कर ज्वार के खेतों में फेंका शव, खेती करने गया किसान तो आई बदबू, देखा तो लाश पड़ी थी

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat Crime News: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, सोनीपत के गांव लिवासपुर में ज्वार के खेत में एक व्यक्ति का शव बुरी हालत में सड़ा हुआ मिला है। खेतो में मिले शव पर चोट के निशान है। दरअसल किसान काम के सिलसिले में खेतो में गया उस दौरान खेतों में इ बदबू आने पर शव का पता लगा। जिसके बाद पुलिस को बताया गया । आपको बता दें, पुलिस ने किसान के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरियाणा में आए दिन बढ़ते क्राइम के कारण इलाके के लोग काफी डरे सहमे से हैं।

  • किसान ने पुलिस को दी जानकारी
  • शव की पहचान नहीं हो पाई

Dussehra Celebration in Haryana: दशहरा के मौके पर सजेगा हरियाणा, आज बेरली में होगा 125 फीट ऊँचे रावण का दहन

किसान ने पुलिस को दी जानकारी

जैसे ही किसान ने खेतों में पड़े शव को देखा वैसे ही किसान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। आपको बता दें, गांव लिवासपुर निवासी किसान बालकिशन ने बहालगढ़ थाना पुलिस को जानकारी दी कि उन्होंने ग्रामीण जिले सिंह की आधा एकड़ जमीन पट्टे पर लेकर ज्वार की फसल उगा रखी है। उसी खेर में वो शुक्रवार देर शाम ज्वार लेने गए तो उन्हें अजीब सी बदबू आने लगी। इस दौरान उन्होंने ज्वार के खेत में अंदर जाकर देखा तो वहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला जो बुरी तरह से सड़ चुका था।

CM Nayab Singh Saini: CM सैनी ने एक बार फिर दिल्ली का किया रुख, मंत्रिमंडल को लेकर होगी चर्चा

शव की पहचान नहीं हो पाई

हैरानी की बात यह है कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। दरअसल, शव कई दिन से पड़ा होने के कारण सड़ चुका था जिसके कारण बदबू आ रही थी। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के गांवों में पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई। आपको बता दें, पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लैब की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पहचान नहीं होने के बाद शव का पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस अब भी मृतक के परिवार को तलाशने का प्रयास कर रही है।

MLA Krishnalal Panwar बोले : विकास को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करूँगा, प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox