HTML tutorial
होम / Rao Inderjit Singh: राव इंदरजीत CM पद के बाद बेटी के लिए कर रहे मंत्रीपद की मांग, 9 विधायकों से की मुलाकात

Rao Inderjit Singh: राव इंदरजीत CM पद के बाद बेटी के लिए कर रहे मंत्रीपद की मांग, 9 विधायकों से की मुलाकात

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Inderjit Singh: इस बार का हरियाणा विधानसभाचनाव बेहद रोमांचक रहा। कई ऐसे नेता हैं जिहोने CM पद की दावेदारी ठोकी। हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम भी आ गए हैं और इस बार भी बीजेपी अपनी सरकार बनाने में सफल रही है लकिन अभी तक हरियाणा की सियासत में घमासान मचा हुआ है। अब हरियाणा के कई नेता CM पद के बाद अब मंत्रीपद की मांग कर रहे हैं। हरियाणा में नई सरकार के गठन को लेकर तारीख के ऐलान के बाद अब गुरुग्राम से बीजेपी सांसद और दिग्गज नेता राव इंद्रजीत अपनी ताकत दिखा रहे हैं। चुनाव से पहले उन्होंने जहां सीएम पद पर दावा ठोका था. वहीं, अब भी वो इसी कोशिश में दिख रहे हैं।

  • 9 विधायकों से की मुलाकात
  • बेटी के लिए कर रहे कोशिश

Dussehra Festival 2024 : हरियाणा में जलेगा देश का दूसरा सबसे ऊंचा रावण, पूरी तरह होगा ईको फ्रेंडली

9 विधायकों से की मुलाकात

इसी सिलसिले में राव इंदरजीत ने दक्षिण हरियाणा के कुल 9 विधायकों से मुलाकात की है।अब उनकी इस मुलाकात को लेकर चर्चा तेज हो गई है। आपको बता दें, राव इंद्रजीत अब तक कई विधायकों से मुलाकार कर चुके हैं। दरअसल उन्होंने अपने घर अब तक गुरुग्राम के सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, महेंद्रगढ़ के विधायक कंवर सिंह यादव, कोसली से विधायक अनिल डहीना, गुरुग्राम से विधायक मुकेश शर्मा सहित अन्य विधायकों से मुलाकात की है। महत्वपूर्ण बात है कि इंद्रतीज सिंह ने विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट के लिए समर्थकों के लिए पैरवी की थी और आठ को जीत मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि राव अब अपनी बेटी को दावेदारी दिलाने के लिए अपनी ताकत दिखा रहे हैं।

भारत उड़ाने वाला है चीन और पाकिस्तान की नींद!

बेटी के लिए कर रहे कोशिश

आपको बता दे हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने अटेली से जीत दर्ज की है । उनके पिता राव इंद्रजीत फिलहाल इस कोशिश में लगे हुए हैं। कि किसी तरह वो महिला कोटे से अपनी बेटी को मंत्री बना सकें। हालांकि, आरती के मुकाबले सावित्री जिंदल, कृष्णा अहलावत भी दौड़ में हैं। वहीं, मंत्रीमंडल को लेकर लगातार दिल्ली में नायब सैनी और अमित शाह, मनोहर लाल के बीच चर्चा हुई है।

Sharadiya Navratri Ashtami : श्रद्धालुओं ने कन्याओं को भोजन करा व्रत समाप्त किए

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox