HTML tutorial
होम / Karnal Crime : 3 दिनों से था व्यक्ति लापता और अब इस हालत में मिला…

Karnal Crime : 3 दिनों से था व्यक्ति लापता और अब इस हालत में मिला…

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Crime : करनाल में नित रोज अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामले में गांव स्टौंडी से एक व्यक्ति लापता हो गया और जब मिला तो केवल खाली प्लाट में उसका शव। इस कारण पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है। शव का उस दौरान पता चला जब आसपास के लोग सब्जी लगाने खेत में पहुंचे। शव को पड़ा देखते ही ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए जिन्होंने सुंदर के शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

Karnal Crime : 10 अक्तूबर को पुलिस में कराई थी शिकायत

आपको बता दें कि प्लाट से मिले शव की पहचान सुंदर लाल (35) के रूप में हुई है। परिजन नवीन ने बताया कि सुंदर लाल 3 दिन पहले अचानक घर से लापता हो गया था जिसकी 10 अक्तूबर को पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी गई थी। आसपास के इलाकों में भी सुंदर की आसपास के एरिया में भी काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लग पाया था। मृतक के परिजनों का मानना है कि सिर पर कोई चोट लगी है।

ये बोले पुलिस अधिकारी

वहीं पुलिस जांच अधिकारी उमेश कुमार ने बताया कि 10 अक्तूबर को स्टोंडी गांव से सुंदर लाल के लापता होने की शिकायत मिली थी। शिकायत दर्ज कर ली गई थी। कॉल आया था कि प्लॉट में सुंदर का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सिर पर चोट नजर आ रही है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुट चुकी है।

Sonipat Crime News: हत्या कर ज्वार के खेतों में फेंका शव, खेती करने गया किसान तो आई बदबू, देखा तो लाश पड़ी थी

CM Nayab Singh Saini: CM सैनी ने एक बार फिर दिल्ली का किया रुख, मंत्रिमंडल को लेकर होगी चर्चा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox