HTML tutorial
होम / Haryana CM Oath Ceremony : एक बार फिर बदली मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख, जानिए अब इस तिथि को होगी ताजपोशी

Haryana CM Oath Ceremony : एक बार फिर बदली मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख, जानिए अब इस तिथि को होगी ताजपोशी

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana CM Oath Ceremony : चुनाव जीतने के बाद लगातार सीएम शपथ ग्रहण की तारीख में परिवर्तना होता जा रहा है। एक बार फिर मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख को बदल गया है। अब इसकी तारीख 17 अक्तूबर तय की गई है। जी हां इस दिन सुबह 10 बजे पंचकूला के सेक्टर 5 के परेड ग्राउंड में शपथ ग्रहण समारोह किया जाएगा। इस समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वरिष्ठ नेता एवं अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी उपस्थित होंगे।

Haryana CM Oath Ceremony बार-बार बदली जा रही तारीखें

जी हां, प्रदेश में तीसरी बार फिर मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख बदल गई है। पहले जहां 12 अक्तूबर को नए सीएम का शपथ ग्रहण समारोह किया जाना था, फिर 15 अक्टूबर की तारीख तय की गई लेकिन अब एक बार फिर तारीख बदलकर 17 अक्टूबर की गई है। आखिर तारीखें क्यों बदली जा रही हैं, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

दरअसल, प्रदेश के कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी को केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया था। यहां सैनी ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। माना जा रहा है कि इस दौरान हुई बैठक में हद शपथ ग्रहण समारोह और सैनी मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा की गई है और एक बार फिर तारीख में बदलाव किया गया।

शपथ ग्रहण समारोह 50 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की सूचना

बता दें कि सीएम के पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को लेकर कई दिनों से जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद भी जताई जा रही है, बड़ी बात यह है कि समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्रियों भी शामिल होने आ रहे हैं।

Haryana New Cabinet : नायब सिंह सैनी की कैबिनेट में होंगे इतने मंत्री, जानिए इनको मिल सकती है जगह

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox