HTML tutorial
होम / Major Road Accident In Panipat : त्यौहार के दिन हरियाणा में एक के बाद एक बड़े हादसे: पानीपत में हुए सड़क हादसे में भी गई चार दोस्तों की जान

Major Road Accident In Panipat : त्यौहार के दिन हरियाणा में एक के बाद एक बड़े हादसे: पानीपत में हुए सड़क हादसे में भी गई चार दोस्तों की जान

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Major Road Accident In Panipat : हरियाणा में त्यौहार के दिन भी एक के बाद एक हादसे हो रहेे हैं जिस कारण इस त्यौहारी सीजन में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। जी हां, पानीपत के एलिवेटेड पुल पर एक सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें सोनीपत के 4 दोस्तों की मौत हो गई है वहीं उनके साथ 5वां दोस्त घायल है। वहीं जैसे ही पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाए।

Panipat Road Accident

सभी मृतक 20 से 25 साल के

आपको बता दें कि मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। इनमें दो चचेरे भाई भी शामिल थे। वहीं परिजनों का कहना है कि सोनीपत के गांव कुंडली से रोहित नितिन और अक्षय समेत सोनीपत के ही गांव जाटी से राहुल और सौरव ब्रेजा कर में सवार होकर रात को सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे। सभी दोस्त टूर एंड ट्रैवल कंपनी का काम करते थे।

कार लेकर सभी दोस्त जब पानीपत के एलिवेटेड पुल पर चढ़े तो उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर एलिवेटेड पुल के डिवाइडर और पोल से जा टकराई। इस दुर्घटना में कुंडली के रोहित, नितिन, अक्षय और जाटी गांव के राहुल की मौत हो गई, जबकि जाटी गांव का सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया।

Haryana-Kaithal News : हरियाणा के कैथल में हुआ बड़ा हादसा, कार डूबी नहर में, परिवार के 7 सदस्यों की गई जान

Karnal Crime : 3 दिनों से था व्यक्ति लापता और अब इस हालत में मिला…

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox