HTML tutorial
होम / MP Deepender Singh Hooda : झज्जर शहर की प्राचीन रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा 

MP Deepender Singh Hooda : झज्जर शहर की प्राचीन रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा 

• LAST UPDATED : October 12, 2024
  • कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव प्रक्रिया पर उठाए सवाल कहा कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग में की है शिकायत, जवाब का है इंतजार
  • कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा पर लगाया छल कपट करने का आरोप
  • दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर कांग्रेस पार्टी गंभीरता से कर रही है विश्लेषण 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Deepender Singh Hooda : झज्जर शहर के दिल्ली गेट क्षेत्र में स्थित प्राचीन रामलीला कमेटी ग्राउंड में दशहरे के पावन पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में रोहतक लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा का प्राचीन रामलीला कमेटी के सदस्यों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और विधायक कुलदीप वत्स भी मौजूद रहे।

MP Deepender Singh Hooda

बुराई पर अच्छाई और अधर्म पर धर्म का प्रतीक विजयदशमी

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बुराई पर अच्छाई और अधर्म पर धर्म का प्रतीक विजयदशमी के पर्व पर देश और प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा प्रभु श्री राम का आशीर्वाद पूरे देश और दुनिया पर बरसे और आने वाला दिवाली का पर्व प्रदेश के हर एक व्यक्ति के लिए खुशियां लेकर आए।

MP Deepender Singh Hooda : कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग के सामने सारी बातें रखी

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने सैलजा गुट के नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर लगाए जा रहे आरोपों के सवाल पर कहा हरियाणा प्रदेश के जो चुनावी नतीजे आए हैं, यह सब को अचंभित और अप्रत्याशित करने वाले नतीजा हैं और कांग्रेस पार्टी इसका गहराई से विश्लेषण कर रही है।

पूरे प्रदेश के चारों तरफ से 20 विधानसभा क्षेत्रों से ईवीएम मशीन को लेकर विधानसभा प्रत्याशियों द्वारा ऐसी बातें सामने आ रही है, जिससे पूरे चुनाव की प्रक्रिया पर प्रश्न चिन्ह उठे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग के सामने सारी बातें रखी हैं और चुनाव आयोग की तरफ से क्या जवाब मिलेगा उसका हम इंतजार कर रहे हैं।

MP Deepender Singh Hooda

लोगों की आवाज को लोकसभा और विधानसभा में उठाते रहेंगे

दीपेंद्र ने कहा पोस्ट बैलट पेपर में 90 विधानसभा सीटों में से 76 पर कांग्रेस पार्टी की बढ़त थी और धरातल पर और जितने भी सर्वे थे, सब में कांग्रेस पार्टी की बढ़त थी, लेकिन जिस प्रकार से चुनाव प्रक्रिया रही है, उसका जवाब चुनाव आयोग दे और भाजपा के छल-कपट के बाद भी लगभग 40 प्रतिशत मत भाजपा के बराबर कांग्रेस पार्टी को चुनाव में मिला है।

चुनाव में भाजपा के बराबर कांग्रेस का 40 प्रतिशत का मत प्रतिशत रहा है। उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को मैं बधाई देता हूं और प्रजातांत्रिक व्यवस्था में जो हमारी भूमिका रहेगी, हम प्रदेश के लोगों की आवाज को लोकसभा और विधानसभा में उठाते रहेंगे।

Threat To Shoot CM : जैसे महात्मा गांधी को गोडसे ने….वैसे मुख्यमंत्री को… कौन है सीएम को धमकी देने वाला आरोपी ?

Congress Leader Pawan Khera : हमने चुनाव आयोग पर इन 20 सीटों को लेकर भेजी शिकायत

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox