HTML tutorial
होम / Cricket Team में चयन करवाने के नाम पर एक करोड़ की ठगी

Cricket Team में चयन करवाने के नाम पर एक करोड़ की ठगी

• LAST UPDATED : October 12, 2024
  • चयन न होने पर पैसे वापिस मांगे तो दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cricket Team : पानीपत के यमुना एन्क्लेव निवासी एक युवक से हरिद्वार निवासी एक युवक ने इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में चयन का प्रलोभन देकर उससे एक करोड़ हड़प लिए और चयन न होने पर आरोपी से पैसे वापस मांगे तो जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Cricket Team : मैं नेशनल आईपीएल में चयन करवा दूंगा

जानकारी मुताबिक पीड़ित वैभव तायल ने सैक्टर-13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हरिद्वार में क्रिकेट खेलने के दौरान उसकी अभिषेक पराशर से अक्तूबर 2021 में मुलाकात हुई और अभिषेक पराशर ने कहा कि आपका क्रिकेट खेल बहुत अच्छा हैं, मैंने आपको पहले भी कई बार क्रिकेट खेलते हुए देखा है। आप बैंटिग व बोलिंग बहुत अच्छी करते हैं। मैं क्रिकेट टीम का कोच रह चुका हूं तथा मेरी काफी अधिकारियों व खिलाडिय़ों से अच्छी जान पहचान है। मैं आपका नेशनल आईपीएल में चयन करवा दूंगा, और इस काम के लिए एक करोड़ रूपये लगेंगे।

बार-बार टीम में चयन होने का आश्वासन देता रहा

उसने इन सब बातों पर विश्वास करके उससे अलग अलग ट्रांजक्शनों में 70 लाख रुपए और 30 लाख रूपये नगदी तौर पर दे दिए। इसके बाद उसने कहा कि आपका क्रिकेट में नेशनल व इंटरनेशनल आईपीएल क्रिकेट टीम में चयन के दौरान की 12वीं कक्षा की पढ़ाई करवाकर सर्टिफिकेट भी दिलवा दूंगा। इसके बाद उसने एक इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन से 12वीं कक्षा के कला संकाय से मार्च 2022 में पेपर दिलवाये। लेकिन उसका नेशनल या इंटरनेशनल और आईपीएल क्रिकेट टीम में चयन नहीं करवाया। बार-बार टीम में चयन होने का आश्वासन देता रहा।

अगर रकम लेने हमारे पास वापिस आए या फोन किया तो तुम्हें जान से खत्म करवा देंगे

चयन नहीं होने पर उन्होंने पैसे वापिस मांगे तो उसने दो किस्तों में देने की बात कही और 60 लाख रुपए का एक चेक जारी किया, लेकिन साइन डिफरेंस होने के कारण वह क्लीयर नहीं हुआ। उसके बाद उन्होंने रुपए मांगे तो उसने कहा कि आपके साथ धोखाधड़ी करके रकम को हड़पना था। हम रकम वापिस नहीं करेंगे। अगर रकम लेने हमारे पास वापिस आए या फोन किया तो तुम्हें जान से खत्म करवा देंगे, और किसी झुठे मुकदमे में फंसवा देंगे। इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Threat To Shoot CM : जैसे महात्मा गांधी को गोडसे ने….वैसे मुख्यमंत्री को… कौन है सीएम को धमकी देने वाला आरोपी ?

Major Road Accident In Panipat : त्यौहार के दिन हरियाणा में एक के बाद एक बड़े हादसे: पानीपत में हुए सड़क हादसे में भी गई चार दोस्तों की जान

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox