HTML tutorial
होम / Cold Drink समझ कर तेजाब पीने से छह वर्षीय बच्चे की मौत 

Cold Drink समझ कर तेजाब पीने से छह वर्षीय बच्चे की मौत 

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cold Drink : सोनीपत में एक छह वर्षीय बच्चे ने गलती से कोल्ड ड्रिंक समझ कर तेजाब पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अष्टमी पर्व के दिन बच्चा अपने पड़ोसियों के घर खाना खाने गया था, जहां यह हादसा बच्चे के साथ हुआ।

बच्चे के परिजन आनन-फानन में बच्चे को नरेला के अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कुंडली थाना पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले महेंद्र और उनकी पत्नी नीलम पर लापरवाही के आरोप में केस दर्ज कर लिया है, क्योंकि पुलिस का मानना है कि उनके द्वारा तेजाब को कोल्ड ड्रिंक की बोतल में रखने से यह हादसा हुआ।

Cold Drink : जानिए पूरा मामला

जानकारी मुताबिक मूल रूप से यूपी के लखीमपुर खीरी निवासी हरिपाल, जो वर्तमान में सोनीपत के गांव सफियाबाद में अपने परिवार सहित रहता है। हरिपाल ने बताया कि उनके तीन बच्चे पड़ोस में रहने वाले महेंद्र और नीलम के घर खाना खाने गए थे। इस दौरान हरिपाल और उनकी पत्नी काम पर फैक्ट्री चले गए थे और इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे प्रिंस की तबीयत खराब हो गई है। वहां प्रिंस ने गलती से कोल्ड ड्रिंक समझ कर तेजाब पी लिया, जो महेंद्र और नीलम ने पानी के जग के पास ठंडे की बोतल में रखा हुआ था।

Yamunanagar News : लोन मिला नहीं…क़िस्त कटनी शुरू..बैंक ने डिफाल्टर घोषित कर वारंट नोटिस किया जारी

Threat To Shoot CM : जैसे महात्मा गांधी को गोडसे ने….वैसे मुख्यमंत्री को… कौन है सीएम को धमकी देने वाला आरोपी ?

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox