HTML tutorial
होम / Jind News : एसपी आवास के बाहर शव को रख कर लगाया जाम, नारेबाजी की

Jind News : एसपी आवास के बाहर शव को रख कर लगाया जाम, नारेबाजी की

• LAST UPDATED : October 12, 2024
  • युवक के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे परिजन
  • एसपी के आश्वासन पर शव उठाने को राजी हुए मृतक के परिजन
  • परिजनों के विरोध के चलते लगभग एक घंटा बाधित रहा गोहाना रोड

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind News : गांव पेंगा में युवक का अपहरण कर, बंधक बना, बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या करने के आरोपियों तथा कॉल डिटेल के आधार पर जांच कर हत्या की साजिश में शामिल लोगों की गिरफ्तारी कर मांग लेकर शनिवार शाम को परिजनों ने एसपी आवास के सामने शव को रख कर गोहाना मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में एसपी द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच तथा हत्या में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिए जाने के बाद परिजन शव का उठाने को राजी हुए। रास्ता बाधित होने के चलते वाहनों डायवर्ट कर दिया गया।

Jind News : शव को गोहाना रोड पर रख कर जाम लगा दिया

गौरतलब है कि गांव पेगां निवासी बंटी (18) का गत छह अक्टूबर रात को प्लाट के सामने से पड़ोसियों ने अपहरण कर घर में ले जा कर बेरहमी से पिटाई की गई थी। उसे गंभीर हालात में नागरिक अस्पताल में लाया गया था। रेफर किए जाने के बाद जिसे परिजन हिसार के निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने बंटी की मां की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

शुक्रवार रात को बंटी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा जोड़ कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों का गुस्सा शनिवार शाम को उस समय फूट पड़ा जब मुख्य आरोपी नहीं पकड़े गए। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी आवास के बाहर मृतक के शव को गोहाना रोड पर रख कर जाम लगा दिया।

एसपी ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया

परिजनों के बिफरने की सूचना मिलने पर डीएसपी नवीन, डीएसपी जितेंद्र राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को मामले की गहराई से जांच करने का आश्वासन दिया लेकिन परिजन एसपी से मिलने की मांग पर अड़े रहे। जिसके बाद परिजनों को एसपी सुमित कुमार से मिलवाया गया। जिन्होंने मामले की जांच गहराई से करने तथा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

जिसके बाद परिजन शव को उठाने को राजी हुए। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था। तीन महीने पहले मृतक के पिता की मौत हो गई थी। बीती देर रात भी आरोपियों ने मृतक के मकान के आगे बुलेट बाइक से पटाखे बजाए। उन्होंने बताया कि मृतक को आरोपियों ने बुरी तरह टॉर्चर किया था। उसे करंट भी लगाया गया था। पुलिस ने आठ तारीख को मामला दर्ज किया।

Cold Drink समझ कर तेजाब पीने से छह वर्षीय बच्चे की मौत 

Yamunanagar News : लोन मिला नहीं…क़िस्त कटनी शुरू..बैंक ने डिफाल्टर घोषित कर वारंट नोटिस किया जारी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox