HTML tutorial
होम / Baba Siddique Murder Case: अब हुआ बड़ा खुलासा, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को भी मारने की थी पूरी कोशिश

Baba Siddique Murder Case: अब हुआ बड़ा खुलासा, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को भी मारने की थी पूरी कोशिश

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Baba Siddique Murder Case: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने देशभर में सबको हैरान करके रख दिया। दरअसल मशहूर महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मुंबई में एक अलग ही मातम का माहौल देखने को मिला। आपको यह भी बता दें की बाबा सिद्दीकी सलमान खान के काफी करीब थे। आपको बता दें रविवार यानी 14 अक्टूबर को राजकीय सम्मान से उनको सुपुर-दे-खाक कर दिया गया।वहीं अब इस मामले में कुछ ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो काफी हैरान कर देने वाले हैं।

  • आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा
  • लॉरेंस के टारगेट पर बाप-बेटे

Rao Inderjit Statement: ‘मुझे बागी दिखाया जा रहा, ये…’, शपथ ग्रहण से पहले सामने आया राव इंद्रजीत का बड़ा बयान

आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें, मुंबई पुलिस इस हत्याकांड की जांच में जुटी है और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है इसी बीच एक ऐसा खुलासा हुआ है जो आपको हैरान कर देगा, जिस खुलासे के बाद कहा जा सकता है कि सिद्दीकी परिवार से अब भी खतरा टला नहीं। आपको बता दें, काफी देर तक जांच में जुटने के बाद अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को आरोपियों से एक बड़ी बात पता चली है । दरअसल, आरोपियों ने खुलासा किया है कि आरोपियों को बाबा सिद्दीकी के साथ उनके बेटे जीशान सिद्दीकी को भी मारने की सुपारी दी गई थी। इस दौरान आरोपियों ने बताया कि आरोपियों को जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों को टारगेट पर लेने के लिए कहा गया था, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने विधायक जीशान को भी टारगेट पर ले रखा था।

Union Home Minister Amit Shah : भाजपा के विधायक दल की बैठक में अमित शाह की एंट्री….लगाए जा रहे कई कयास

लॉरेंस के टारगेट पर बाप-बेटे

इस दौरान आरोपियों ने बड़ा खुलासा किया और कहा कि सुपारी तो दोनों को मारने की मिली थी लेकिन हमारे हाथ केवल एक ही लगा। दरअसल आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें दोनों (बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी) को एक साथ मारने के आदेश मिले थे। उन्होंने कहा कि हमसे ये भी कहा गया था कि अगर मौका न मिल पाए तो जो सामने आए उसे मार दो। इस खुलासे के बाद अब अटकले लगाई जा रही हैं कि आखिर इनको मारने की वजह क्या रही होगी। आपको बता दें मुंबई पुलिस अभी हर तरह की छानबीन में लगी हुई ।

Women In Haryana Politics : राजनीति में भी बराबरी को तरसी महिलाएं…विधानसभा या लोकसभा में भी महिलाओं की नुमाइंदगी बेहद कम

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox