HTML tutorial
होम / Haryana HSSC Result: CM सैनी ने शपथ से पहले पूरा किया वादा, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन ने जारी किया ग्रुप C-D का रिजल्ट

Haryana HSSC Result: CM सैनी ने शपथ से पहले पूरा किया वादा, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन ने जारी किया ग्रुप C-D का रिजल्ट

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana HSSC Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के तुरंत बाद ही हरियाणा के छात्रों की मानगो को लेकर CM सैनी ने बड़ा वादा किया था। मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले ही नायब सैनी ने अपना वादा पूरा कर दिया है। दरअसल, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा हरियाणा के अभ्यर्थियों के लिए एक बेहद राहत और बड़ी खुशखबरी की खबर सामने आ रही है। दरअसल, ग्रुप सी और ग्रुप डी के पोस्ट के परीक्षा परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया जा चुका है। अब आप लोग HSSC की साइड पर जाकर अपने परीक्षा परिणाम को चेक कर सकते हैं।

  • CM सैनी ने पूरा किया वादा
  • इस तरह चेक करें अपना रिजल्ट

Rajya Sabha MP: अब इस नेता ने दिया राजयसभा से इस्तीफा, BJP में रह चुके हैं परिवहन मंत्री

CM सैनी ने पूरा किया वादा

जैसा कि आप सभी को पता है कि हरियाणा में विधानसभा के चुनाव चल रहे थे इस वजह से रिजल्ट पर रोक लगी हुई थी लेकिन आचार संहिता खत्म होने के बाद अब यह निर्देश आ चुका है कि ग्रुप सी और ग्रुप डी के पोस्ट के परीक्षा परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया जा चुका है। अब हरियाणा के अभ्यर्थी अपने परीक्षा परिणाम को चेक कर सकते हैं। इस बात को लेकर हाल ही में CM सैनी ने इन परीक्षाओं को लेकर हरियाणा के युवाओं से बड़ा वादा किया था। उन्होंने कहा था की जल्द ही HSSC का रिजल्ट जारी करवाया जाएगा।

CM Saini’s Assam Visit: हरियाणा के सीएम सैनी ने कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना, राज्य के विकास के लिए मांगा आशीर्वाद

इस तरह चेक करें अपना रिजल्ट

हरियाणा ग्रुप सी के विभिन्न पोस्ट और हरियाणा ग्रुप डी के विभिन्न पोस्ट के लिए जो परीक्षाएं हुई थी उसके परीक्षा परिणाम अभ्यर्थी रोल नंबर की सहायता से चेक कर सकते हैं। आप साइड की लिंक पर जाकर रिजल्ट का चुनाव कर अपना रोल नंबर डालें उसके बाद आप अपना रेसल्ट चेक कर सकते हैं।

Haryana Election 2024: सैनी ही होंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री या फिर? इस काम के लिए BJP ने ऑब्जर्वर किए नियुक्त

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox