HTML tutorial
होम / Haryana-Ambala: समाजसेवा में उतरा अंबाला का ये अधिवक्ता, ठंड के चलते जरूरतमंदो को देगा गर्म कपड़े

Haryana-Ambala: समाजसेवा में उतरा अंबाला का ये अधिवक्ता, ठंड के चलते जरूरतमंदो को देगा गर्म कपड़े

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-Ambala: जहाँ हरियाणा में विधानसभा चुनाव में हार के बाअद कई पूर्व विधायकों ने समाजसेवा पर पूर्ण विराम लगा दिया था। वहीं अब इन्ही के बीच से एक प्रवक्ताएसा निकल कर सामने आया है जो गरीबों के लिए मसीहा बन कर खड़ा हुआ है। दरअसल, हरियाणा के अंबाला शहर में एक अधिवक्ता के द्वारा नई पहल शुरू की गई थी, जिसमें उन्होंने सर्दियों को लेकर लोगों से यह अपील की थी, कि आप सभी अपने घर में व्यर्थ पड़े गर्म कपड़ों को हमें दीजिए जिसे हम जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएंगे।

  • अधिवक्ता ने शुरू की नई मुहिम
  • जनता ने भी दिया पूरा साथ

Haryana Election Reaction: हरियाणा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

अधिवक्ता ने शुरू की नई मुहिम

दरअसल इस अधिवक्ता के ये मुहिम शुरू करने से हरियाणा में इनकी खूब सरहाना की जा रही है। दरअसल इस मुहिम के बाद काफी लोगों ने अधिवक्ता हर्ष साहनी का सहयोग किया था। जिसके बाद काफी संख्या में उनके पास लोगों के कॉल आए थे। और अम्बाला के लोगों ने भी इस मुहिम में उनका काफी साथ भी दिया। इस काम में वो काफी हद तक सफल भी रहे।

Sirsa News : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, हड़कंप, मौके पर पहुंच पुलिस ने लिया कब्जे में

जनता ने भी दिया पूरा साथ

वहीं इस मुहिम में जनता ने भी इस प्रवक्ता का पूरा साथ दिया। दरअसल, काफी संख्या में गर्म कपड़े उनके पास इकट्ठे हो गए थे। जिन्हें अब हर्ष साहनी रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा रहे हैं। इस मुहिम के बाद से लोग उनके इस कार्य की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। उनकी लगातार इस मुहिम में मदद भी कर रहे हैं। वहीं मुहिम को लेकर उन्होंने अपना 9466360679 नंबर भी जारी किया हुआ है। आज हर्ष साहनी के द्वारा शहर के रेलवे स्टेशन पर जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े दिए गए थे।

Haryana HSSC Result: CM सैनी ने शपथ से पहले पूरा किया वादा, हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन ने जारी किया ग्रुप C-D का रिजल्ट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox