HTML tutorial
होम / Haryana Congress Controversy : अब इस कांग्रेस नेता ने लगा दिए भीतरघात के आरोप, इस सीट से लड़ा था चुनाव

Haryana Congress Controversy : अब इस कांग्रेस नेता ने लगा दिए भीतरघात के आरोप, इस सीट से लड़ा था चुनाव

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Congress Controversy : एक के बाद एक कांग्रेस नेता नेता कांग्रेस की अंदूरूनी कलह को उजागर करते जा रहे हैं। जी हां, हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद सभी नेता अपनी-अपनी हार की समीक्षा कर रहे हैं। इसी कड़ी के बीच बरवाला सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार रामनिवास घोड़ेला ने भी कहा कि कांग्रेस के खिलाफ उनके नेताओं ने ही साजिश रची, जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Haryana Congress Controversy : घोड़ेला की जगह किसी ओर को वोट डालने के आरोप

कांग्रेस नेताओं के नाम पर गिनवाए और कहा कि वोटिंग वाले दिन और इससे एक दिन पहले कार्यकर्ताओं को फोन कर कहा था कि घोड़ेला की जगह संजना सातरोड को वोट डालने  हैं। घोड़ेला ने कहा कि उनके खिलाफ उसी समय से साचिश रचनी शुरू हो गई थी जब उन्हें कांग्रेस ने इस सीटी से उम्मीदवार घोषित कर दिया था।रामनिवास घोड़ेला ने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। मगर उनके खिलाफ साजिश शुरू से रची गई। पहले कांग्रेस दफ्तर दिल्ली जाकर कुछ लोगों ने हंगामा किया ताकि मुझे टिकट ना मिल सके। घोड़ेला ने कहा कि कांग्रेस ने उनको टिकट थी दी। वह कांग्रेस के कैंडिडेट थे। मगर इसे नहीं देखा गया।

कांग्रेस जीतने वाली सीटों पर भी…

वहीं घोड़ेला ने आरोप लगाया कि हर एक सीट को हरवाया गया है। कांग्रेस के नेताओं ने ही सोचा कि बरवाला सीट हार जाएंगे तो क्या फर्क पड़ेगा, नलवा हार जाओगे तो क्या फर्क पड़ेगा, उचाना हार जाएंगे तो क्या फर्क पड़ेगा लेकिन अब नतीजा यह हुआ कि कांग्रेस जो कि जिन सीटों पर जीत रही थी वहां भी हार का मुंह देखना पड़ा और 37 पर सिमटकर रह गई। कहां पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

Sirsa News : खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, हड़कंप, मौके पर पहुंच पुलिस ने लिया कब्जे में

यह नेता भी जता चुका है विरोध

वहीं मालूम रहे कि कांग्रेस के नलवा विधानसभा के विधायक अनिल मान ने भी कांग्रेस नेता संपत सिंह पर हार का ठीकरा फोड़ा था और कहा था कि कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस को ही छोड़कर भारतीय जनता को वोट दिलवाए थे। अंदरूनी द्वेश भी कांग्रेस को ले डूबा है।

Haryana Election Reaction: हरियाणा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

 

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox