HTML tutorial
होम / Haryana Crime: अपराधों का सिलसिला अब भी जारी, दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Haryana Crime: अपराधों का सिलसिला अब भी जारी, दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा में अब भी अपराधों का सिलसिला वैसे ही जारी है। जबकि हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान कई नेता ऐसे रहे जिन्होंने प्रचार-प्रसार में अपराद को जड़ से खत्म करवाने का वादा किया। अपराध खत्म तो नहीं हो सका लेकिन दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हो जाती है। ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है। दरअसल, प्रदेश के साइबर सिटी के हीरा नगर में बाइक सवार 2 से 3 युवकों ने स्कूटी सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर इतने बेखौफ थे कि दिन दहाड़े हमला कर मौके से फरार हो गए। स्कूटी सवार युवक की पहचान संदीप के रूप में हुई है।

Haryana-Ambala: समाजसेवा में उतरा अंबाला का ये अधिवक्ता, ठंड के चलते जरूरतमंदो को देगा गर्म कपड़े

युवक की हालत नाजुक

सूत्रों के मुताबिक संदीप को गुरुग्राम के निजी अस्पपताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। शुरुआती जांच में सामने आया की संदीप और मंजीत दोनों बिजनेस पार्टनर थे और बीते कुछ समय से अलग अलग बिजनेस कर रहे थे।

Haryana Congress Controversy : अब इस कांग्रेस नेता ने लगा दिए भीतरघात के आरोप, इस सीट से लड़ा था चुनाव

आपसी रंजिश का था मामला

दरअसल यह मामला आपसी रंजिश का है। बस इसी रंजिश के चलते आरोपी मंजीत ने अपने साथियों संग मिल संदीप पर फायरिंग कर दी। आपको बता दें पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने जानकारी दी कि, संदीप पर 4 राउंड फायरिंग हुई। हमलावरों को पकड़ने को लेकर टीमों का गठन कर दिया गया है।

CM Saini’s Assam Visit: हरियाणा के सीएम सैनी ने कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना, राज्य के विकास के लिए मांगा आशीर्वाद

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox