HTML tutorial
होम / Faridabad Crime: 500 रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, पीट-पीटकर किया बुरा हाल, दरवाजे के बाहर फैंकी लाश

Faridabad Crime: 500 रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, पीट-पीटकर किया बुरा हाल, दरवाजे के बाहर फैंकी लाश

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Faridabad Crime:  हरियाणा में फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ गई है। दरअसल, फरीदाबाद के इमामुद्दीनपुर गांव में महज 500 रुपये न चुकाने पर एक युवक की बेरहमी से लातों-घूंसों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।आपको बता दें मृतक की पहचान सलाउद्दीन के रूप में हुई है जो मात्र 42 साल का था। आपको बता दें, सलाउद्दीन ने गांव के ही पवन नामक एक व्यक्ति से ब्याज पर 500 रुपये उधार लिए थे। रुपये लेने के बाद पवन और उसके दोस्त ने उन्हीं पैसों की शराब भी पी ली थी। बाद में वो सलाउद्दीन पर पैसे वापस करने का दबाव बनाने लगे। रुपये न लौटा पाने पर आरोपी लगातार उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

  • जानिए पूरा मामला
  • पुलिस ने दी जानकारी

Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में क्यों बदली शपथ ग्रहण की तारीख, सामने आई ये बड़ी वजह

जानिए पूरा मामला

दरअसल, येवारदात शनिवार रात की है। शनिवार शाम को आरोपी स्कूटी पर बैठाकर युवक को अपने साथ ले गए। बाद में युवक की लातों और घूंसो के साथ बेरहमी से पिटाई की उसके बाद सलाउद्दीन को जख्मी हालत में उसके दरवाजे पर फेंक कर फरार हो गए। जैसे ही आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने सलाउद्दीन की पत्नी दिलशादन की शिकायत पर पवन व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। रविवार को पुलिस ने मामले में पवन को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है।

Gurnam Singh Chadhuni : कांग्रेस को लेकर ये बोल गए भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष, इन पर चलाया व्यंग्य तीर

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी दी कि, सलाउद्दीन परिवार के साथ गांव इमामुद्दीनपुर में रहता था। इसके परिवार में पत्नी दिलशादन के अलावा चार बेटी और दो बेटे भी हैं। इनके अलावा सलाउद्दीन के भाई और मां दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहते हैं। आपको बता दें सलाउद्दीन एक किसान था जो गांव में रहकर खेतीबाड़ी करता था। गांव में ही पवन नामक युवक भी रहता है। 15-20 दिन पहले सलाउद्दीन ने पवन से 500 रुपये उधार लिए थे। रुपये देने के बाद पवन ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सलाउद्दीन पर शराब पिलाने का दबाव बनाया। दोनों ने उसी रुपयों से शराब पी भी ली।

Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में क्यों बदली शपथ ग्रहण की तारीख, सामने आई ये बड़ी वजह

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox