HTML tutorial
होम / Narnaul Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Narnaul Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Narnaul Crime News : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है, हालांकि, आरोपी पति ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि उसकी पत्नी की मौत तबीयत खराब होने के कारण हुई है।

वहीं मृतका के मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी ही हत्या की गई है, चूंकि उसके गले पर रस्सी के निशान थे। लिहाज़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया और मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

Narnaul Crime News : शव अंतिम संस्कार के लिए रखा था

जानकारी मुताबिक़ राजस्थान निवासी सतीश ने उक्त मामले में पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को वह किसी निजी काम से दिल्ली गया था। उसी दौरान उसे घर से सूचना मिली कि उसकी बहन सुनीता की तबीयत खराब हो गई है, उसे नांगल चौधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद उसका भाई सोनू और उसका दोस्त सोनू भार्गव अपनी बाइक से नारनौल के गांव मूसनौता पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि उसकी बहन का शव अंतिम संस्कार के लिए रखा था।

लाश के गले पर रस्सी के फंदे के निशान

छोटे भाई सोनू ने देखा  कि सुनीता की लाश के गले पर रस्सी के फंदे के निशान है। सोनू ने यह बात फोन पर अपने भाई को बताई। उसने बताया कि उनकी बहन की हत्या की गई है। इसके बाद सुनीता के मायके से उसका मामा भी मौके पर पहुंच गया। उसने सुनीता की लाश घर के कमरे में पड़ी देखी और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची  पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। वहीं पुलिस ने मृतका के भाई सतीश की शिकायत में अमल करते हुए मामले की की जांच शुरू कर दी है।

Eight Years Old Girl Fell From Moving Train : रेलवे ट्रैक से लगभग 16 किलोमीटर दूर झाड़ियों में घायलावस्था में मिली बच्ची

Haryana Crime: अपराधों का सिलसिला अब भी जारी, दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox