HTML tutorial
होम / Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद सामने आया कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कह दीं कुछ ऐसी बातें जो आपको कर देंगी हैरान

Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद सामने आया कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कह दीं कुछ ऐसी बातें जो आपको कर देंगी हैरान

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद कई बड़े नेता बयान दे चुके हैं । और सभी नेताओं ने कांग्रेस को नसीहतें और सलाह दी हैं। आपको बता दें हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी तीसरी बार जीत हासिल करने में सफल रही। वहीं कांग्रेस एक बार फिर सत्ता पाने में नाकामियाब रही। कांग्रेस की हार को लेकर लगातार कई आलाकमान नेताओं ने बयान दिया। अब इसी बीच सिरसा से सांसद और वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा का भी चौंका देने वाला बयान सामने आया है। आइए जान लेते हैं कि कुमारी सैलजा ने हार के बाद क्या प्रतिक्रिया दी है।

  • हार को लेकर क्या बोलीं सैलजा?
  • दीपेंद्र हुड्डा ने भी हार को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

CM Nayab Saini: हरियाणा में PM मोदी की नीतियों की जीत, कांग्रेस के…’, Congress पर बरसे CM सैनी, कामाख्या देवी मंदिर में किए दर्शन।

हार को लेकर क्या बोलीं सैलजा?

हरियाणा में परिणाम से पहले अटकले लगाई जा रही थी कि इस बार हर हाल में कांग्रेस का सत्ता में पक्का है। यहाँ तक कि सभी एग्जिट पोल ने कांग्रेस की एक तरफा जीत को दर्शाया। परिणाम वाले दिन भी शुरू के रुझानों में कांग्रेस की ही सीटें अधिक दिखाई थी लेकिन कुछ समय बाद सब कुछ पलट गया और बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की । अब इसी के चलते कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है। इस दौरान सैलजा ने कहा, “हार और जीत के कई कारण होते हैं अभी समीक्षा चल रही है। लोगों से, नेताओं से और कार्यकर्त्ताओं से बातचीत कर सबसे फीडबैक लेंगे। इसके बाद ही आलाकमान किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगा।”

Nuh Crime News : घर के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद, साजिश के तहत कर दी हत्या 

दीपेंद्र हुड्डा ने भी हार को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

केवल सैलजा ने ही नहीं इससे पहले चुनावी नतीजों पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की भी प्रतिक्रिया आई थी। उस दौरान उन्होंने कहा था, “हरियाणा विधानसभा के चुनाव नतीजे अप्रत्याशित हैं। जो नतीजे आए हैं, उन्होंने सबको चौंका दिया है। हम उनका गहराई से विश्लेषण कर रहे हैं। लेकिन, चुनाव प्रक्रिया पर जो सवाल उठ रहे हैं, उन्हें हमने चुनाव आयोग के समक्ष भी उठाया है और आयोग के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। बीजेपी द्वारा तमाम छल-कपट किये जाने के बावजूद कांग्रेस को बीजेपी के बराबर करीब 40 प्रतिशत वोट मिले हैं।”

Narnaul Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox