HTML tutorial
होम / Oath Ceremony : पंचकूला में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विपक्ष से ये लोग भी होंगे शामिल, जानें ये होंगे चेहरे

Oath Ceremony : पंचकूला में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विपक्ष से ये लोग भी होंगे शामिल, जानें ये होंगे चेहरे

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Oath Ceremony : हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा के सीएम के ताजपोशी होने जा रही है। जी हां, जीत की हैट्रिक लगाने वाली भाजपा के हरियाणा सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में देश के पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में विशेष रूप से शिरकत करने आ रहे हैं। इसको लेकर अब हरियाणा में अलग ही माहौल देखा जा रहा है।

बता दें के पीएम के साथ ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे। भाजपा द्वारा इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को और भव्य और सुंदर बनाने के लिए पंचकूला के परेड ग्राउंड में युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कई बड़े दिग्गज भी कार्यक्रम स्थल का लगातार दौरा कर रहे हैं।

Kumari Selja Statement: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद सामने आया कुमारी सैलजा का बड़ा बयान, कह दीं कुछ ऐसी बातें जो आपको कर देंगी हैरान

Oath Ceremony : विपक्षी नेताओं को भी दिया निमंत्रण भाटिया

कार्यक्रम के संयोजक पूर्व सांसद संजय भाटिया ने बताया कि इस शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी को भूला नहीं गया है उन्हें भी कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया जा गया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, ओपी चौटाला, अभय चौटाला, दुष्यंत चौटाला और आम आदमी पार्टी (AAP) सहित अन्य दलों को भी निमंत्रण दिया जाएगा।

हमेशा रही है यह परंपरा

इससे पूर्व भी हरियाणा में जब भी किसी भी किसी दल की सरकार बनती है तो उसके शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी दलों को भी बुलाया जाता है। ज्ञात रहे कि इन 90 विधानसभा वाली सीटों पर भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है जिसके बाद अब सरकार बनाई जा रही है। इसी कारण 17 अक्तूबर को होने वाले समारोह को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।

Haryana Oath Ceremony: शपथ ग्रहण से पहले समारोह की तैयारियां शुरू, बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने लिया जायजा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox