HTML tutorial
होम / Haryana Crime: बदमाशों ने आठ कमरों के चटकाए ताले, फिर…अपराध को दिया अंजाम, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: बदमाशों ने आठ कमरों के चटकाए ताले, फिर…अपराध को दिया अंजाम, पढ़ें पूरी खबर

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: चरखी दादरी के गांव मौड़ी स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चोरों ने सेंध लगाकर भारी चोरी की। इस घटना में चोरों ने 8 कमरों के ताले तोड़कर 3.50 लाख रुपये का सामान चुरा लिया। जब स्कूल सोमवार को खुला, तो स्टाफ ने टूटे ताले देखे और मामले की जानकारी कार्यवाहक प्राचार्या मंजूबाला को दी।

क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि शनिवार और रविवार को स्कूल में अवकाश था। सोमवार की सुबह 7:17 बजे चौकीदार ने उन्हें फोन कर चोरी की सूचना दी। उस दिन प्राचार्य सुरेंद्र सिंह अवकाश पर थे, इसलिए मंजूबाला स्कूल का कार्यभार संभाल रही थीं। सूचना मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने 7:50 बजे स्कूल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

OPD Timings Changed: अस्पताल में बदला ओपीडी का समय, जानें क्यों लिया ये फैसला

स्कूल में प्राचार्य कक्ष, स्टाफ कक्ष सहित सभी आठ कमरों और अलमारियों के ताले टूटे हुए मिले, और कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने तुरंत डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

इन सामानों की हुई चोरी

चोरी हुए सामान में प्राचार्य कक्ष से दस्तावेज, लिपिक कक्ष से प्रिंटर, मीडिया लैब से एक सीपीयू, चार मॉनीटर और चार हेडफोन शामिल थे। आईटी लैब से भी एक सीपीयू, पांच मॉनीटर, पांच हेडफोन, एक डीवीडी राइटर, आठ माउस, दो कीबोर्ड और पांच पेनड्राइव चुराए गए थे। रिटेल लैब से भी एक सीपीयू, एक मॉनीटर और चार पेनड्राइव गायब थे। पुलिस ने सबूत इकट्ठा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने स्कूल परिसर में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं, और सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता है।

Sonipat Highway: सोनीपत में शरू होगा ऐसा Highway जहाँ बिना कर्मचारियों के ही चलेगा टोल प्लाजा, हरियाणा समेत इन राज्यों का होगा सफर आसान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox