HTML tutorial
होम / Rewari Crime : युवक ने आखिर क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Rewari Crime : युवक ने आखिर क्यों उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : October 15, 2024
  • पत्नी और बेटे का ही रेत दिया गला

  • आरोपी बताया जा रहा डिप्रेशन में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rewari Crime : हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग बाहर को तो छोड़ अपनों का भी नहीं बख्श रहे। पारिवारिक रिश्तों में लगातार खून करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है। जी हां प्रदेश के जिला रेवाड़ी के कोसली कस्बे के गांव श्यामनगर में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपने ही बेटे और पत्नी का गला रेतकर हत्या कर डाली।

Rewari Crime : … और जिंदगीभर रहेगा अब मलाल

इतना बड़ा कदम सिर्फ घरेलू कलह के कारण आरोपी ने उठा डाला जिसका अब उसे जिंदगीभर मलाल रहेगा। इतना ही नहीं आरोप व्यक्ति ने खुद का गला काटकर भी सुसाइड किए जाने का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को कोसली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों की हालत को गंभीर देख रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

Baba Siddique Murder Case के तार हरियाणा के इस जिले से…, यहां का शूटर निकला पंजाब हथियार सप्लायर का चेला

आपको बता दें कि कोसली के गांव श्यामनगर निवासी दिनेश काफी डिप्रेशन में था। इसी मानसिक तनाव में उसने घरेलू कलह में अपनी पत्नी सरोज को मार डाला। उसके बाद उसने अपने बेटे लक्ष्य (16) का गला काट दिया। इतना होने के बाद आरोपी ने स्वयं का भी गला रेतने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी गई है।

Haryana Crime: बदमाशों ने आठ कमरों के चटकाए ताले, फिर…अपराध को दिया अंजाम, पढ़ें पूरी खबर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox